सजा के फैसले पर वीना मलिक का बयान- 'मैं टूटा हुआ महसूस कर रही हूं'

पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक ईशनिंदा मामले में मिली 26 साल की सजा को लेकर बेहद हैरान है। वीना ने कहा, 26 मतलब ... पूरी जिंदगी। यह मेरे लिए हैरानी भरी खबर है।

सजा के फैसले पर वीना मलिक का बयान- 'मैं टूटा हुआ महसूस कर रही हूं'

ज़ी मीडिया ब्यूरो

दुबई: पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक ईशनिंदा मामले में मिली 26 साल की सजा को लेकर बेहद हैरान है। वीना ने कहा, 26 मतलब ... पूरी जिंदगी। यह मेरे लिए हैरानी भरी खबर है। टीवी चैनल पर चलाए गए कंटेंट पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं था। हम शो का हिस्सा थे, जहा नकली शादी आयोजित की गई थी। हम तो दिसंबर के पहले हफ्ते में पाकिस्तान लौटने की योजना बना रहे थे। इन दिनों वीना मलिक दुबई में है।

पाक अदाकारा ने कहा कि कुछ समय पहले ही सर्जरी से मां बनने वाली महिला के खिलाफ कोर्ट ऐसे कैसे फैसला सुना सकता है। मैं पाकिस्तान में अस्पताल बनवाने का सपना देख रही हूं। यह फैसला सही नहीं है। मैं निर्दोष हूं। मैं भावनात्मक रूप से टूटा हुआ महसूस कर रही हूं।

गौर हो कि पाकिस्तान के सबसे बड़े मीडिया समूह जियो टीवी के मालिक, अभिनेत्री वीना मलिक और उसके पति को आतंकवाद-निरोधी अदालत ने कथित रूप से ईशनिंदा करने वाला कार्यक्रम प्रसारित करने पर 26 साल कैद की सजा सुनायी है। जियो और जंग समूह के मालिक मीर शकील-उर-रहमान मई में जियो टीवी पर ईशनिंदा करने वाले कार्यक्रम के प्रसारण की अनुमति देने के आरोपी हैं। इस कार्यक्रम में अभिनेत्री वीना मलिक और उनके पति बशीर के ‘नकली निकाह’ में धार्मिक गीत बजाया गया था। न्यायाधीश शाहबाज खान ने वीना मलिक और बशीर सहित टीवी शो की मेजबान शाइस्ता वाहिदी को भी 26 साल कैद की सजा सुनायी है। आतंकवाद-निरोधी अदालत ने आरोपियों पर 13 लाख पाकिस्तानी रुपए का जुर्माना लगाया है और आदेश दिया है कि राशि जमा नहीं करने की स्थिति में धन की पूर्ति के लिए उनकी संपत्ति बेच दी जाए।