BOX OFFICE पर छा गए आयुष्मान खुराना, 'बाला' की दूसरे दिन हुई बंपर कमाई

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अब 'बाला' का दूसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है.

BOX OFFICE पर छा गए आयुष्मान खुराना, 'बाला' की दूसरे दिन हुई बंपर कमाई
8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'बाला' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हालिया रिलीज फिल्म 'बाला (Bala)' ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 10.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया. आयुष्मान के करियर की यह पहली फिल्म है, जो उनके लिए अब तक की सबसे अच्छी ओपेनर साबित हुई है. 'बाला' की पहले दिन की कमाई ने उनकी आखिरी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को भी मात देने में सफल रही. फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अब 'बाला' का दूसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है.

बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 'बाला' ने बंपर कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ने इस फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 15.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही. इस हिसाब से 'बाला' ने दो दिनों में 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. न्यूज एजेंसी से बातचीत में आयुष्मान ने कहा, "'बाला' के साथ हम सबसे ज्यादा संभावित मनोरंजक तरीके से कुछ बेहद ही सशक्त और मजबूत संदेश दे रहे हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि पहले ही दिन लोग इससे तुरंत जुड़ पाए." 

8 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में समय से पहले गंजेपन का शिकार हुए एक युवक का किरदार निभाने वाले आयुष्मान ने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म पूरे भारत का मनोरंजन करें, क्योंकि केवल इस तरीके से वह सबकुछ कह पाएंगे जो 'बाला' कहने की कोशिश कर रही है." इस बेहतरीन शुरुआत का श्रेय आयुष्मान फिल्म की पूरी टीम को देते हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.