BOX OFFICE पर दूसरे दिन भी जबरदस्त रहा 'मरजावां' का कलेक्शन, बटोरे इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म 'मरजावां' ने जहां अपने ओपनिंग डे पर लगभग 7 करोड़ की कमाई की थी.

BOX OFFICE पर दूसरे दिन भी जबरदस्त रहा 'मरजावां' का कलेक्शन, बटोरे इतने करोड़
15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'मरजावां' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया, नासर और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं. अब फिल्म के दूसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. फिल्म के दूसरे दिन की कमाई देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है. 

BOX OFFICE पर 'मरजावां' की जबरदस्त शुरुआत, पहले दिन हुई इतने करोड़ की कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म 'मरजावां' ने जहां अपने ओपनिंग डे पर लगभग 7 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन भी इसने पहले दिन की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर लगभग 7 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की. इस हिसाब से इस फिल्म ने दो दिनों में लगभग 14 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. बता दें, इससे पहले यह जोड़ी हमें 2014 में आई फिल्म 'एक विलन' में नजर आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाने में सफल हुई थी. 

अब बात फिल्म 'मरजावां' की कहानी की करें, तो इसमें कुछ नयापन देखने को नहीं मिलता... प्यार, मोहब्बत, इमोशन और बदला, ये सब कुछ होते हुए भी कहीं न कहीं से फिल्म की कहानी कमजोर महसूस होती है, क्योंकि इस तरह की कहानी पर अब तक कई सारी फिल्में बन चुकी है. फिल्म की कहानी टैंकर माफिया किंग अन्ना (नासर), रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा), अन्ना का बेटा विष्णु (रितेश देशमुख), बार डांसर आरजू (रकुल प्रीत सिंह) और जोया (तारा सुतारिया) पर केंद्रित है. नासर को रघु बचपन में ही गटर के पास मिला था और बचपन से ही रघु को नासर ही अपने बेटे की तरह पाला, इसलिए रघु भी नासर की कोई भी बात नहीं काटता. अपराध माफिया के तमाम काले कारनामों और खून-खराबे में अन्ना का राइट हैंड रहा है. लेकिन, नासर का असली बेटा विष्णु को इस बात की बहुत जलन होती है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें