close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: नोरा फतेही के डांस मूव्स ने किया कमाल, 6 दिन में व्यूज 36 मिलियन पार

बॉलीवुड डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर से अपने डांस नंबर से लोगों के दिलों पर छा चुकी हैं, इस गाने पर हर पल व्यूज बढ़ते जा रहे हैं...

VIDEO: नोरा फतेही के डांस मूव्स ने किया कमाल, 6 दिन में व्यूज 36 मिलियन पार
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर से अपने डांस नंबर से लोगों के दिलों पर छा चुकी हैं, इस गाने पर हर पल व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. अपने इस गाने की सक्सेस से खुश नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए थैंक्स बोला है.

'मरजावां (Marjaavaan)' का नया डांस नंबर 10 अक्टूबर को रिलीज हुआ था. यह जबरदस्त बीट्स और धमाकेदार बेस वाला सॉन्ग आइटम सोन्ग 'एक तो कम जिंदगानी...' इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इसे अब तक 36 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुक हैं.

कहना गलत नहीं होगा कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर से एक डांस नंबर के साथ लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रही हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhortra) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' के इस गाने को मशहूर अदाकारा रेखा के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया. क्योंकि यह गाना रेखा के ही एक पुराने गाने का रीमेक वर्जन है.

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये सॉन्ग 'मरजावां (Marjaavaan)' में नजर आएगा. यह फिल्म मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट की है, वहीं इसमें रितेश देशमुख एक बौने विलेन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 'मरजावां' 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

इसके अलावा नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में मुख्य भूमिका में दिखने वाली हैं. नोरा इस फिल्म में डांसर की भूमिका में ही नजर आएंगी. यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की तैयारी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें