close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'सुपर 30' की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, तीसरे दिन हुई सबसे ज्यादा कमाई

इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है.

'सुपर 30' की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, तीसरे दिन हुई सबसे ज्यादा कमाई
इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' सिनेमाघरों पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई और रिलीज के पहले दिन से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई. फिल्म की कमाई की शुरुआत धीमी जरूर हुई, लेकिन दूसरे दिन से ही इसकी कमाई की रफतार में काफी इजाफा देखने को मिला. दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार काफी समय से था. ऋतिक की इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है. इसलिए इसका थर्ड डे बॉक्स ऑफिस केलेक्शन भी गजब का रहा. 

Box Office पर छाया ऋतिक रोशन का बिहारी अंदाज, पहले दिन 'सुपर 30' ने कमाए इतने करोड़!

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार जहां 'सुपर 30' ने पहले दिन 11.83 करोड़ रुपये और दूसरे दिन इसने 18.19 करोड़ रुपये कमाए, वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार तीसरे दिन इस फिल्म की झोली में कुल 20.50 करोड़ रुपये गिरे. इस हिसाब से तीन दिनों के अंदर इस फिल्म ने कुल 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफलता हासिल की है. इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है.

ऋतिक रोशन ने उड़ाया गर्दा: दूसरे दिन BOX OFFICE पर 'सुपर 30' ने की जबरदस्त कमाई

बता दें, फिल्म 'कृष' के सीक्वल ने ऋतिक को एक सुपरहीरो के रूप में पेश किया, जिसे हर वर्ग के लोगों ने स्वीकार किया और जो शायद ऋतिक की अब तक की सबसे बड़ी सफलता मानी जा सकती है. 'कृष' के बाद अब 'सुपर 30' ऋतिक को एक नई पहचान दे सकती है. बिहार के जीनियस गणितज्ञ और शिक्षक आनंद कुमार, जिन्होंने अपना खुशहाल करियर छोड़कर, अपने प्यार को कुर्बान कर के 30 ऐसे बच्चों को आईआईटी के लिए पढ़ाया जो बिल्कुल ही साधन विहीन थे, उसे रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'सुपर 30' के रूप में दर्शकों के सामने लाया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें