BOX OFFICE: तीसरे दिन हुई 'मरजावां' की बंपर कमाई, अब तक बटोरे इतने करोड़
Advertisement

BOX OFFICE: तीसरे दिन हुई 'मरजावां' की बंपर कमाई, अब तक बटोरे इतने करोड़

फिल्म के तीसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है. फिल्म के तीसरे दिन की कमाई देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है.

यह फिल्म पिछले हफ्ते 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: मिलाप जावेरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. अपने ओपनिंन डे से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती हुई नजर आ रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), नासर (Nassar) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अहम भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म पिछले हफ्ते 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

fallback

अब फिल्म के तीसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. फिल्म के तीसरे दिन की कमाई देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म 'मरजावां' ने जहां पहले दिन और दूसरे दिन लगभग 7-7 करोड़ की कमाई की थी, वहीं तीसरे दिन भी धमाकेदार लगभग 10 करोड़ रुपये बटोरे हैं. इस हिसाब से इस फिल्म ने तीन दिनों में लगभग 24 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

fallback

बता दें, इससे पहले यह जोड़ी हमें 2014 में आई फिल्म 'एक विलन' में नजर आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाने में सफल हुई थी. अब बात फिल्म 'मरजावां' की कहानी की करें, तो इसमें कुछ नयापन देखने को नहीं मिलता... प्यार, मोहब्बत, इमोशन और बदला, ये सब कुछ होते हुए भी कहीं न कहीं से फिल्म की कहानी कमजोर महसूस होती है, क्योंकि इस तरह की कहानी पर अब तक कई सारी फिल्में बन चुकी है, लेकिन बॉक्स ऑफिस के आंकड़े तो यही बता रहे हैं कि लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है. इसलिए तो इसकी कमाई की रफ्तार में लगातार इजाफा होता दिख रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news