close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE: तीन दिन में 3 करोड़ भी नहीं कमा सकी 'सांड की आंख'

निर्देशक तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भूमि और तापसी के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार सिंह और पवन चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं.

BOX OFFICE: तीन दिन में 3 करोड़ भी नहीं कमा सकी 'सांड की आंख'
25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म 'सांड की आंख' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. निर्देशक तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भूमि और तापसी के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार सिंह और पवन चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था. यह फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत के जोहरी गांव की दो शूटर दादियों चन्द्रो तोमर (Chandro Tomar) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) की सच्ची कहानी पर बेस्ड है. हालांकि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहे हैं कि लोगों को तापसी और भूमि की यह फिल्म शायद पसंद नहीं आ रही है. 

SAAND KI AANKH

फिल्म के रिलीज हुई आज चार दिन हो चुके हैं, लेकिन तीन दिनों के कमाई के आंकड़े इस फिल्म के कुछ खास नहीं हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जहां लगभग 50 लाख रुपये और दूसरे दिन 1.25 करोड़ रुपये बटोरे थे, वहीं, तीसरे दिन इस फिल्म के हाथ लगभग 95 लाख रुपये लगे हैं. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक कुल 2.50 करोड़ ही कमाने में सफल हो पाई है.

BOX OFFICE: 'सांड की आंख' को दूसरे दिन भी लगा झटका, नहीं कर पाई कोई करिश्मा

वैसे तो आपने अब तक कई जगह चन्द्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी को सुना और पढ़ा होगा, लेकिन अब वक्त आ गया इसे देखना का. चन्द्रो तोमर के रोल में भूमि पेडनेकर और प्रकाशी तोमर के रोल में तापसी पन्नू की जितनी तारीफ की जाए कम है.

 

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें