Breaking News
  • कोरोना अपडेट: लोग बिल्कुल भी ना घबराएं, उत्तर प्रदेश के 15 जिलों के कुछ इलाके ही सील हो रहे हैं
  • यूपी के 15 जिलों के कुछ इलाके 15 अप्रैल तक पूरी तरह रहेंगे सील
  • बीजेडी नेता पिनाकी मिश्रा का दावा- 'पीएम ने Lockdown बढ़ाने के संकेत दिए'

Entertainment News: 40 दिन की हुई Shilpa Shetty की लाडली 'समीशा', बेटी को मंदिर न ले जा पाने का दुख

 एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी समीशा (Samisha) का 15 फरवरी 2020 को जन्म हुआ था 

Entertainment News: 40 दिन की हुई Shilpa Shetty की लाडली 'समीशा', बेटी को मंदिर न ले जा पाने का दुख

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी समीशा (Samisha) को दुनिया में आए 40 दिन हो चुका है. 15 फरवरी 2020 को शिल्पा और राज की बेटी का जन्म हुआ था और 21 फरवरी को इंस्टाग्राम के जरिए एक्ट्रेस ने बच्ची के जन्म की खबर अपने फैंस को दी थी. 44 साल की शिल्पा शेट्टी की दोबारा मां बनने का खबर सुनने के बाद हर कोई चौंक गया था. एक बार फिर शिल्पा अपने बेटी को लेकर चर्चा में हैं.

अपनी बेटी समीशा के  40 दिन पुरे होने पर शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखी है. शिल्पा ने अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक लंबा लेटर लिखा है. शिल्पा ने लिखा- समीशा 40 दिन की हो गई है. किसी भी मां और बच्चे के लिए हिंदूवाद में पहला मील का पत्थर. आदर्श रूप से होना ये चाहिए कि हमें उसे कुछ परंपराओं को निभाने के लिए घर से बाहर निकालना चाहिए और किसी मंदिर में ले जाकर आशीर्वाद दिलाना चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

"लेकिन क्योंकि वर्तमान में हालात ऐसे नहीं हैं. इसलिए हम उसे अपने घर में स्थित मंदिर में ही आशीर्वाद दिलाएंगे. इससे मुझे इस बात का भी अहसास हुआ कि हमारे जीवन में तमाम ऐसी चीजें हैं जिनका हमें शुक्रगुजार होना चाहिए, भले ही वो हमारी तैयारी के हिसाब से नहीं हो पाई हों. तो अगले 20 दिनों तक मैं हर उस चीज को नोट करने वाली हूं जिसकी मैं इस वक्त में शुक्रगाजर हूं. मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास एक हंसता खेलता और खुशहाल परिवार है."

शिल्पा आखिरी बार 'अपने' फिल्म में दिखी थीं. वहीं अब एक बार फिर से शिल्पा 'निकम्मा' फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. 'निकम्मा' फिल्म का निर्देशन साबिर खान कर रहे हैं. इसमें शिल्पा के अलावा अभिमन्यु दसानी भी हैं. अभिमन्यु 'मैंने प्यार किया' फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें