Ameesha Patel Bold Look: 46 की अमीषा ने पार कर दीं बोल्डनेस की हदें, बिकिनी में ढाया कहर
Advertisement

Ameesha Patel Bold Look: 46 की अमीषा ने पार कर दीं बोल्डनेस की हदें, बिकिनी में ढाया कहर

Ameesha Patel Bold Look: अमीषा पटेल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है. इसमें अमीषा काफी हॉट लग रही हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा है.

 

फाइल फोटो

Ameesha Patel Bold Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. आए दिन वो अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. 

अमीषा ने उड़ाए होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट अमीषा के सिजलिंग और बोल्ड फोटोशूट्स से भरा हुआ है. लगभग हर दिन वह कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर कर चर्चा में आ ही जाती हैं, लेकिन इस बार अमीषा की बोल्डनेस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाते हुए अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. इनमें उन्हें ट्रांसपेरेंट स्विमसूट पहने देखा जा सकता है. 

 

 

सोशल मीडिया क्वीन हैं अमीषा

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भले ही लंबे समय से किसी फिल्म में न दिखी हों, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. अमीषा ने जब इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी, उस समय लोग उनके चेहरे की मासूमियत और क्यूटनेस पर फिदा हो गए थे, लेकिन आज अमीषा अपने हॉट अवतार के कारण सुर्खियों में रहती हैं. अमीषा ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

अमीषा का हॉट लुक

पोस्ट में शेयर वीडियो में अमीषा (Ameesha Patel) काफी बोल्ड लग रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. इसके साथ अमीषा ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक गॉगल लगाए हुए हैं. यहां वह बिकिनी में पूल साइड पोज देती नजर आ रही हैं. 46 की उम्र में वह कहर ढा रही हैं. अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय वह अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news