Malaika Arora Troll: ढका हुआ था मलाइका का पूरा बदन, लेकिन ड्रेस के ऊपर लिखा कुछ ऐसा कि लोगों ने कर दिया ट्रोल
topStories1hindi1473123

Malaika Arora Troll: ढका हुआ था मलाइका का पूरा बदन, लेकिन ड्रेस के ऊपर लिखा कुछ ऐसा कि लोगों ने कर दिया ट्रोल

Malaika Arora: एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई ही रहती हैं. एक बार फिर लोगों ने मलाइका को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया है. आप भी देखें ये वायरल वीडियो 

 

Malaika Arora Troll: ढका हुआ था मलाइका का पूरा बदन, लेकिन ड्रेस के ऊपर लिखा कुछ ऐसा कि लोगों ने कर दिया ट्रोल

Malaika Arora Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल और होस्ट मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही 49 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती में किसी तरह की कमी नहीं आई है. वो अक्सर अपने हॉट और सिजलिंग लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका की बोल्ड तस्वीरें फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं. हालांकि, इस बार मलाइका की ड्रेस पर कुछ ऐसा लिखा था जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं जहां से उनका लुक इंटरनेट पर वायरल हो गया. 

इस ब्रांड की थी मलाइका की ड्रेस

मलाइका अरोड़ा ने मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी के लिए हाई-फैशन ब्रांड 'बैलेंसिएगा' की ड्रेस का चुनाव किया था. लेकिन मलाइका को ये ड्रेस पहने देख नेटिजन्स को गुस्सा आ गया. मलाइका ने एक सिल्वर कलर की नी लेंड लूज ड्रेस पहनी थी जिसे उन्होंने हाई बूट्स के साथ स्टाइल किया था. इस बात में कोई शक नहीं है कि मलाइका का बेहद ही स्टाइलिश दिख रही थीं लेकिन लोग बैलेंसिएगा ब्रांड की ड्रेस में एक्ट्रेस को देखकर नाराज हो गए और इसका कारण हाल ही में इस ब्रांड का एक कैंपेन है. 

 

ब्रांड की वजह से हुईं ट्रोल

 

दरअसल, मलाइका ने जिस ब्रांड की ड्रेस पहनी ती उसपर हाल ही में बच्चों को सेक्सुअलाइज करने का आरोप लगा था. इतना ही नहीं इसके एक कैंपेन पर बहुत हंगामा भी हुआ था. अब जैसे ही लोगों ने मलाइका को बैलेंसिएगा ब्रांड की ड्रेस पहने देखा तो उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर लोग मलाइका के वीडियो पर गुस्सा निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए, तुम इस ब्रांड को कैसे सपोर्ट कर सकती हो?' एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'बैलेंसिएगा बच्चों को सेक्सुअलाइज करता है और फिर भी तुम इसके कपड़े पहन रही हो, कुछ शर्म करो'. एक और यूजर ने लिखा- 'इस ड्रेस में आपको देखकर बहुत दुख हुआ'. खैर, बात करें मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो अपने नए शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर बिजी हैं. हाल ही में शो का पहला एपिसोड रिलीज किया गया जिसमें फराह खान बतौर गेस्ट नजर आई थीं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news