close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

4 दिनों में ऐसा रहा 'कलंक' का BOX OFFICE पर असर, खाते में आए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के लव ट्रायएंगल के बीच एक और मोहब्बत की कहानी फिल्म में दिखाई गई है.

4 दिनों में ऐसा रहा 'कलंक' का BOX OFFICE पर असर, खाते में आए इतने करोड़
लोकसभा चुनाव की वजह से बॉक्स ऑफिस पर काफी असर पड़ रहा है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'कलंक' बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, लेकिन दूसरे दिन से ही इसकी कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली. इस फिल्म ने जहां साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है, वहीं दूसरे दिन ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल दिखाने में सफल साबित नहीं हो पाई. 

कमाई 50 करोड़ रुपये से पार
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन जहां 21.60 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 11.45 करोड़ रुपये और तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस महज 11.60 करोड़ रुपये ही बटोर पाई. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक चौथे दिन इस फिल्म की झोली में कुल 9.25 करोड़ रुपये गिरे हैं. इस हिसाब ने फिल्म ने चार दिनों के अंदर 50 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है. बता दें कि वरुण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के लव ट्रायएंगल के बीच एक और मोहब्बत की कहानी फिल्म में दिखाई गई है. बाहर बेगम (माधुरी दीक्षित) और बलराज चौधरी (संजय दत्त) की जिसे नाजायज मोहब्बत का इल्जाम मिला है. 20 साल बाद पर्दे माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की वापसी रील कपल के तौर पर हुई और उनके फैंस के लिए इसे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती. 

दो बेटों के बाप के रोल में संजय दत्त बिलकुल फिट बैठते हैं तो वहीं प्रेमी की बेवफाई और बेटे की नफरत से जूझती मां के रोल में माधुरी दीक्षित कमाल लगती हैं. फिल्म का टोटल बजट 80 करोड़ का है लेकिन लोकसभा चुनाव की वजह से बॉक्स ऑफिस पर काफी असर पड़ रहा है. इमोशनल ड्रामा और हिंदू-मुस्लिम के प्यार बनी कहानी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें