BOX OFFICE पर 'बाला' की बल्ले-बल्ले, चौथे दिन ही पार हुआ 50 करोड़ का आंकड़ा

इस फिल्म में समय से पहले गंजेपन का शिकार हुए एक युवक के किरदार में आयुष्मान को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

BOX OFFICE पर 'बाला' की बल्ले-बल्ले, चौथे दिन ही पार हुआ 50 करोड़ का आंकड़ा
यह फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) छाए हुए हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'बाला (Bala)' पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'बाला' ने महज 4 दिनों में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म में समय से पहले गंजेपन का शिकार हुए एक युवक के किरदार में आयुष्मान को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना के अलावा यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला अहम भूमिकाओं में हैं. 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'बाला' ने जहां अपनी ओपनिंग डे पर 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़ और तीसरे दिन 18.07  करोड़ की कमाई थी, वहीं चौथे दिन यानी सोमवार को इसकी झोली में कुल 8.26 करोड़ रुपये गिरे हैं. इस हिसाब से इस फिल्म ने अब तक कुल 52.21 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है. फिल्म की सफलता पर बात करते हुए हाल ही आयुष्मान ने कहा था, "मैं उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म पूरे भारत का मनोरंजन करें, क्योंकि केवल इस तरीके से वह सबकुछ कह पाएंगे जो 'बाला' कहने की कोशिश कर रही है." इस बेहतरीन शुरुआत का श्रेय आयुष्मान फिल्म की पूरी टीम को देते हैं. 

'बाला' की BOX OFFICE पर छप्पर फाड़ कमाई, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम होगी. सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. अमर कौशिक ने बहुत ही शानदार तरीके से इस फिल्म को बनाया है. फिल्म देखते वक्त आप कहीं भी बोर महसूस नहीं करेंगे और न ही आपको कहीं ऐसा महसूस होगा कि फिल्म स्लो है. यह फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें