चौथे दिन धीमी हुई 'छिछोरे' की कमाई, जानें कैसा रहा BOX OFFICE कलेक्शन
Advertisement

चौथे दिन धीमी हुई 'छिछोरे' की कमाई, जानें कैसा रहा BOX OFFICE कलेक्शन

इस फिल्म को देखकर आपको अपने दोस्ती के दिन जरूर याद आ जाएंगे. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है.

6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपुत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ओपनिंग डे से लेकर अब तक फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास होती नजर नहीं आ रही. वैसे इस फिल्म से निर्माताओं को काफी उम्मीद थी. इस फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्म में कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा के अलावा नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

fallback

अब तक बटोरे सिर्फ इतने करोड़
फिल्म समीक्षक तरण आर्दश के अनुसार इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर जहां कुल 7.32 करोड़ बटोरने में सफल हुई थी, वहीं दूसरे दिन 12.25 करोड़, तीसरे दिन 16.41 और चौथे दिन कुल 8.10 करोड़ की कमाई की है. इस हिसाब से इस फिल्म ने अब तक कुल 44.08 करोड़ की बिजनेस की है, जबकि फिल्म का बजट 70 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. वैसे यह फिल्म और भी अच्चा बिजनेस कर सकती थी, लेकिन कहीं न कहीं से फिल्म 'साहो' का सीधा इंपेक्ट 'छिछोरे' की कमाई पर पड़ता दिखा है. 

बता दें, इस फिल्म को देखकर आपको अपने दोस्ती के दिन जरूर याद आ जाएंगे. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है. फिल्म को 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है. गौरतलब है कि फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है. इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम 'छिछोरे' रखा गया है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news