close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर चौथे दिन ऐसा रहा 'मेड इन चाइना' का असर, अब तक बटोरे इतने करोड़

चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई पिछले तीन दिनों से बेहतर दिखाई दी है.

BOX OFFICE पर चौथे दिन ऐसा रहा 'मेड इन चाइना' का असर, अब तक बटोरे इतने करोड़
फिल्म 'मेड इन चाइना' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार रॉव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' बॉक्स ऑफिस पर कुछ भी कमाल करने में असफल साबित हुई है. 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस से लोगों को बेहद उम्मीद थी कि फिल्म पूरी एंटरटेनिंग होगी, इसलिए फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की रिलीज के बाद से ही राजकुमार रॉव (Rajkummar Rao) के फैंस को फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहे हैं कि लोगों को राजकुमार की यह फिल्म पसंद नहीं आई है.

BOX OFFICE पर नहीं पड़ा 'मेड इन चाइना' का असर, जानें तीसरे दिन की कमाई

हालांकि चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई पिछले तीन दिनों से बेहतर दिखाई दी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'मेड इन चाइना' ने अपने ओपनिंग डे पर जहां लगभग 1 करोड़ की, दूसरे दिन सिर्फ 1.50 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 1.25 करोड़ रुपये बटोरे थे, वहीं चौथे दिन फिल्म के हाथ लगभग 2.75 करोड़ रुपये लगे हैं. इस हिसाब से फिल्म ने चार दिनों में लगभग 6.50 करोड़ रुपये ही बटोरने में सफल हो पाई है.

BOX OFFICE: दर्शकों को पसंद आई 'मेड इन चाइना', पहले दिन बटोरे इतने करोड़

बता दें, राजकुमार राव की यह फिल्म कॉमेडी का फ्लेवर तो देती ही है साथ-साथ बाजारवाद पर जमकर चोट भी करती है. राजकुमार यहां एक एंटरप्रन्योर की भूमिका में हैं. उनके नए-नए बिजनेस आइडियाज लोगों को लोटपोट कर रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमित व्यास भी मुख्य किरदारों में हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें