BOX OFFICE पर नहीं थम रही 'तानाजी' की तूफानी कमाई, सोमवार को 'छपाक' का हुआ बुरा हाल

रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को देशभर में लोगों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है.

BOX OFFICE पर नहीं थम रही 'तानाजी' की तूफानी कमाई, सोमवार को 'छपाक' का हुआ बुरा हाल
रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (फोटो साभारः फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस के आंकड़ें साफतौर पर बता रहे हैं कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई. 35 से 40 करोड़ की बजट में बनी इस फिल्म की स्थिति कुछ ठीक नजर नहीं आ रही. वहीं, दूसरे तरफ अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' बॉक्स ऑफिस पर पिछले चार दिनों से हंगामा मचाए हुए है. अपने रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को देशभर में लोगों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है, वहीं दूसरी ओर 'छपाक' दर्शकों को तरसती नजर आ रही है. 

रविवार को BOX OFFICE पर 'तानाजी' की तूफानी कमाई, 'छपाक' के हाथ लगी महज इतने करोड़

अब दोनों ही फिल्मों के चौथे दिनों का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. 'द अनसंग वॉरियर' और 'छपाक' दोनों ही फिल्में असल जीवन पर बेस्ड हैं, लेकिन दर्शकों को 'तानाजी' ज्यादा पसंद आ रही है. ऐसा हम नहीं बल्कि दोनों ही फिल्मों के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने जहां पहले दिन 14.50 करोड़, दूसरे दिन 19.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 25.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी, तो वहीं चौथे दिन इसके हाथ लगभग 13.50 करोड़ रुपये लगे हैं. इस हिसाब ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने चार दिनों में लगभग 73.25 करोड़ रुपये के आंकड़ों को पार करने में सफलता हासिल की है. 

Box Office Collection: 'तानाजी' ने पहले दिन 'छपाक' को चटाई धूल, इतने करोड़ से पछाड़ा!

अब बात 'छपाक' की करें तो बॉक्स ऑफिस पर जहां इसने पहले दिन लगभग 4.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन लगभग 6.50 करोड़ और तीसरे दिन 7 करोड़ रुपये बटोरे थे, वहीं चौथे दिन इसके हाथ लगभग 2 करोड़ ही लगे हैं. इस हिसाब से 'छपाक' ने तीन दिनों लगभग 20 करोड़ रुपये ही कमाई कर पाई है. अजय की फिल्म तानाजी मालसुरे की असल कहानी है, वहीं दीपिका की फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की कहानी है. ओम राउत द्वारा निर्देशित 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं, जबकि मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसी, मधुरजीत और अंकित बिष्ट भी नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें