close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE: इस मामले में 'वॉर' ने 'साहो' को भी छोड़ा पीछे, 5वें दिन की धांसू कमाई

2 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफलता हासिल की थी.

BOX OFFICE: इस मामले में 'वॉर' ने 'साहो' को भी छोड़ा पीछे, 5वें दिन की धांसू कमाई
बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (WAR)' को रिलीज हुए अभी सिर्फ 6 दिन ही हुए हैं और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. 2 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफलता हासिल की थी. फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने शुक्रवार वार तक 100.15 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही थी. 

BOX OFFICE पर दूसरे दिन भी कायम रहा 'WAR' का दबदबा, बटोर लिए इतने करोड़

वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार शनिवार को 'वॉर' ने लगभग 27 करोड़ का बिजनेस किया था, जबकि इसकी रविवार की कमाई ने प्रभास की 'साहो' को पीछे छोड़ दिया. जी हां, 'वॉर' ने रविवार को लगभग 35 करोड़ का बिजनेस रविवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. बता दें, पहले यह रिकॉर्ड 30 करोड़ के साथ फिल्म 'साहो' के नाम थी. बॉक्स ऑफिस पर 'वॉर' ने 5 दिनों में लगभग 162 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है.

बता दें, यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित 'वॉर' 4000 पर्दों पर रिलीज की गई थी. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं, दर्शकों से इतना प्यार पाकर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "हम सभी के लिए जो चीज सबसे ज्यादा मायने रखती है, वह है वैश्विक तौर पर मिल रहा दर्शकों का प्यार और प्रशंसा."  

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें