close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नेशनल अवॉर्ड की खबर पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, 'पाणी' टीम की दिल खोलकर की तारीफ

हर कलाकार की तरह उन्हें भी इस देश की सरकार से मिलने वाला नेशनल अवॉर्ड बेशकीमती तौहफे से कम नहीं है...

नेशनल अवॉर्ड की खबर पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, 'पाणी' टीम की दिल खोलकर की तारीफ
प्रियंका चोपड़ा हुईं भावुक, फोटो साभार: Instagram@Priyankachoprajonas

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा भले ही अब हॉलीवुड स्टार और विदेश की बहु हो चुकी हैं, लेकिन अब भी इस देश की मिट्टी से उनका मन महकता है. हर कलाकार की तरह उन्हें भी इस देश की सरकार से मिलने वाला नेशनल अवॉर्ड बेशकीमती तौहफे से कम नहीं है. 

प्रियंका चोपड़ा की मराठी प्रोडक्शन फिल्म 'पाणी' ने एन्वायरन्मेंट कंजर्वेशन कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है. इसके लिए अभिनेत्री-निर्माता प्रियंका ने फिल्म के निर्देशक आदिनाथ कोठारे के साथ-साथ फिल्म की प्रोडक्शन टीम को बधाई दी. 

प्रियंका ने कहा, "हालांकि आदिनाथ ने इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा, मैं जानती थी कि इसे समझने का दबाव उन पर होगा और आखिरकार हमने अपने परिश्रम से राष्ट्रीय पुरस्कार को अपने नाम किया है. मुझे आदिनाथ और उनकी रचनात्मक टीम और पर्पल पेबल पिक्चर्स (पीपीपी) की अपनी टीम पर गर्व है. हमारी कड़ी मेहनत को पहचानने और 'पाणी' को एन्वायरन्मेंट कंजर्वेशन कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार देने के लिए मैं ज्यूरी की आभारी हूं."

प्रियंका ने आगे कहा, "हमने पीपीपी की शुरुआत वास्तविक कहानियों को बनाने के इरादे से किया था. हम लोगों का मनोरंजन करने के साथ और एक उद्देश्य के साथ स्थानीय कहानियों को बताना चाहते थे. हम उन मुद्दों के बारे में बात करना चाहते थे, जिसका सामना आज हम सब कर रहे हैं. 'पाणी' उसी तरह की एक फिल्म है."

PHOTOS: फेक फॉलोअर्स बनाने में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा सबसे आगे, टॉप 10 में शुमार!

इससे पहले, प्रियंका की मराठी प्रोडक्शन फिल्म 'वेंटिलेटर' ने साल 2016 में तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें