BOX OFFICE पर जारी है 'गुड न्यूज' का जलवा, 7 दिनों की कमाई जान उड़ जाएंगे होश

फिल्म का अब 7वें दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है.

BOX OFFICE पर जारी है 'गुड न्यूज' का जलवा, 7 दिनों की कमाई जान उड़ जाएंगे होश
फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' को रिलीज हुए आज 8 दिन पूरे हो गए हैं. 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से भरपुर प्यार मिलता दिख रहा है. वैसे दर्शकों को इस फिल्म बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी था. राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का अब 7वें दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है.

BOX OFFICE पर जारी है 'गुड न्यूज' की तूफानी कमाई, तीन दिनों में बटोर लिए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म 'गुड न्यूज' ने जहां अपने ओपनिंग डे पर लगभग 17.50 करोड़, दूसरे दिन 21.50 करोड़, तीसरे दिन 26 करोड़, चौथे दिन 13 करोड़, पांचवें दिन 15.50 करोड और छठवें दिन 22.25 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की थी, वहीं सातवें दिन भी इस फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम रहा. जी हां, सातवें दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10.25 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही. इस हिसाब से सात दिनों में 'गुड न्यूज' के हाथ लगभग 126 करोड़ रुपये लग चुके हैं. 

Good Newwz

वहीं, बात 'गुड न्यूज' की करें तो फिल्म शुरू से आखिर तक आपको बोर नहीं होने देगी. 'केसरी' जैसी बेहतरीन फिल्म देने के बाद 'हाउसफुल-4' में जहां अक्षय कुमार रूटीन एक्टिंग करते नजर आए. वहीं, अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कॉमेडी भी सधे हुए अंदाज में की. वह फिल्म में एक दम नेचुरल एक्टिंग करते दिखे हैं. वहीं, करीना कपूर ने भी शादी के 7 साल तक मां न बन पाने के दर्द को पर्दे पर खूब पेश किया है. दिलजीत और कियारा को पर्दे पर अक्षय-करीना से थोड़ा कम टाइम जरूर मिला, लेकिन बहुत सारे दृश्यों में दोनों दर्शकों को गुदगुदाने में सफल हुए. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.