close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

8 साल की जिया ठाकुर बनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' के सीजन 4 की विनर

शो में जिया की गुरु 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 1' की कंटेस्टेंट वैष्णवी पाटिल थीं. 

8 साल की जिया ठाकुर बनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' के सीजन 4 की विनर
जिया ने विनर ट्रॉफी के साथ पांच लाख का कैश प्राइज भी अपने नाम किया.

नई दिल्ली: डांस रियालिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' के सीजन 4 के विनर की घोषणा हो चुकी है. बीते रविवार डीआईडी लिटिल मास्टर का ग्रैंड फिनाले हुआ. हैदराबाद की 8 साल की जिया ठाकुर ने ये खिताब अपने नाम कर लिया. शो के 5 टॉप कंटेस्टेंट से कड़ी टक्कर के बाद जिया यह खिताब हासिल कर पाई. जिया के साथ फिनाले में एपी रॉकर्स, मान अमित, उर्वा भवसार और तमन गमनु थे. शो मे उर्वा भास्कर और तमन गमनु को फर्स्ट और सेकेंड रनरअप का खिताब मिला. जिया की लाजवाब परफॉरमेंस ने सबका मन जीत लिया. जिया ने विनर ट्रॉफी के साथ पांच लाख का कैश प्राइज भी अपने नाम किया.

शो में जिया की गुरु 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 1' की कंटेस्टेंट वैष्णवी पाटिल थीं. 'डीआईडी लिटिल मास्टर सीजन 4' के शुरुआत में इसके जज एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और कोरियोग्राफर मर्जी थे. लेकिन  कुछ समय बाद चित्रांगदा को कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान ने रिप्लेस कर दिया था. फिनाले होस्टिंग शांतनु माहेश्वरी और जय भानुशाली ने की. खबर है कि शांतनु ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के सीजन 3 के भी होस्ट होंगे.


(फोटो साभार-Bollywoodlife.com)

'डीआईडी लिटिल मास्टर' शो में खिताब जीतने के बाद जिया ने कहा ' ये शो उनके लिए सीखने का बड़ा मौका रहा. उन्होंने यहां से डांस के अलावा भी  बहुत कुछ सीखा. जिया ने यह भी कहा कि इस शो ने उन्हे जीवन के कई खुशनुमा पल दिये हैं. शो में माधुरी दीक्षित के 'छोटी माधुरी' का कॉम्पलीमेंट उनके जीवन का सबसे यादगार पल बन गया. जज फराह खान ने भी जिया की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा 'यहां कमाल का टैलेंट देखने को मिला. भीड़ से अलग जिया आज विनर बनी है. वह एक बेस्ट डांसर ही नही बल्कि मेरी फेवरेट कंटेस्टेंट भी है. उसकी एनर्जी कमाल की है और  हर बार उसकी डांस में कुछ नया देखने को मिला.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें