3D में रिलीज होगी की 'पद्मावती', फिल्म के लिए की जा रही हैं ये बड़ी तैयारियां!
Advertisement

3D में रिलीज होगी की 'पद्मावती', फिल्म के लिए की जा रही हैं ये बड़ी तैयारियां!

फिल्म 'पद्मावती' का हाल ही में पहला गाना 'घूमर' रिलीज हुआ. ट्रेलर के बाद 'पद्मावती' का पहला गाना भी लोगों को खूब पसंद आया.

फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का हाल ही में पहला गाना 'घूमर' रिलीज हुआ. ट्रेलर के बाद 'पद्मावती' का पहला गाना भी लोगों को खूब पसंद आया. अब दर्शकों से मिल रहे अच्छे रिस्पांस के चलते फिल्म ‘पद्मावती’ को 3D में रिलीज किए जाने की खबर आ रही है. इस प्रस्ताव को पैरामाउंट पिक्चर्स ने फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर देखने के बाद वायाकॉम 18 को दिया है. बता दें, जिसके बोर्ड के सदस्य भंसाली भी हैं.

  1. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होगी.
  2. इस फिल्म को तमिल और तेलगू भाषा में भी डब की जाएगी.
  3. इस फिल्म के लिए रणवीर और शहीद ने तलवारबाजी भी सीखी है.

तमिल और तेलगू भाषा में भी होगी डब 
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार ‘पद्मावती’ को 3D में रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक, 3D में फिल्म रिलीज होने पर इसका मजा दोगुना बढ़ जाएगा. फिल्म को 3D में परिवर्तित करने के लिए हॉलीवुड टेक्नीशियन से हेल्प ली जाएगी. साथ ही इस फिल्म को तमिल और तेलगू भाषा में भी डब की जाएगी.

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
कुछ ही दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल चुकी हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. गौरतलब है कि फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका फिल्म में 'पद्मावती' की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे. 

फिल्म के लिए रणवीर और शहीद ने सीखी तलवारबाजी
बता दें, अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का प्रसंग सूफी कवि मल्लिक मोहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था. कहानियों के मुताबिक अलाउद्दीन रानी पर आशक्त था और उसने उन्हें हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर दिया था. हालांकि वह रानी के जीते जी ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ. वहीं, इस फिल्म के लिए रणवीर और शहीद ने तलवारबाजी भी सीखी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news