close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पंजाबी गायिका हार्डकौर के खिलाफ मामला दर्ज, RSS के खिलाफ लिखी थी अभद्र पोस्ट

गौरतलब है कि हार्ड कौर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी.

पंजाबी गायिका हार्डकौर के खिलाफ मामला दर्ज, RSS के खिलाफ लिखी थी अभद्र पोस्ट

नई दिल्ली: हाल ही में पंजाबी सिंगर, रैपर और एक्ट्रेस हार्डकौर उस समय चर्चा में आई जब उन्होंने RSS और योगी आदित्यनाथ के विरोध में अभ्रद्र बातें लिखते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कीं. इस बात को लेकर अब हार्डकौर के खिलाफ वाराणसी में कैंट थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. आईपीसी 124 ए, 53 ए,500,505 और 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है. 

सोशल साइट पर हार्ड कौर ने आरएसएस सर संघ चालक और यूपी के मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पड़ी की थी. अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की तहरीर पर यह मामला दर्ज हुआ है. 

गौरतलब है कि हार्ड कौर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी. हार्ड कौर ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने वैरिफाइड अकाउंट से मोहन भागवत और सीएम योगी को निशाना बनाते हुए कई अभद्र पोस्ट की हैं. 

वहीं, इंस्टाग्राम अपनी इन पोस्ट को लेकर हार्ड कौर लगातार ट्रोल हो रही हैं. हार्ड कौर की पोस्ट में सीएम योगी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की है. हार्ड कौर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को जातिवादी बताते हुए देश में हुई आतंकी घटनाओं के लिए भी आरएसएस और उन्हें जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि 26/11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा अटैक सारी समस्याओं की जड़ एक ही है. एक अन्य पोस्ट में हार्ड कौर ने Who killed Karkare नामक किताब के फ्रंट पेज की तस्वीर के साथ लिखा है कि यह आरएसएस ने किया. 

रैपर हार्ड कौर अक्सर ही अपनी विवादित पोस्ट्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. इससे पहले उन्होंने मशहूर गीतकार समीर अंजान पर भी विवादित टिप्पणी की थी. इस पोस्ट में उन्होंने समीर पर आरोप लगाया था कि गीतकार ने उनके फालतू फिल्म में गाए गाने 'चार बज गए' की चोरी की है और उसका क्रेडिट खुद लिया है. हालांकि, यूट्यूब पर इस गाने में गायक के तौर पर हार्ड कौर का नाम है और गीतकार में समीर अंजान का नाम दिया गया है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें