close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साउथ एक्टर विनायकन ने फीमेल सोशल वर्कर को कहे 'अपशब्द', मामला दर्ज

महिला का आरोप है कि अभिनेता ने उससे अभद्र तरीके से बात की और जब उसने विनायकन को अप्रैल में एक कार्यक्रम के लिये आमंत्रित किया तब उन्होंने कथित तौर पर उसे अपशब्द कहे. 

साउथ एक्टर विनायकन ने फीमेल सोशल वर्कर को कहे 'अपशब्द', मामला दर्ज
साउथ एक्टर विनायकन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जाने माने मलयाली अभिनेता विनायकन पर एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता को फोन पर अपशब्द कहने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. कोट्टायम जिले के पमबाडी की रहने वाली महिला की शिकायत पर अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. महिला का आरोप है कि अभिनेता ने उससे अभद्र तरीके से बात की और जब उसने विनायकन को अप्रैल में एक कार्यक्रम के लिये आमंत्रित किया तब उन्होंने कथित तौर पर उसे अपशब्द कहे. 

महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने इस संबंध में फेसबुक पर पोस्ट लिखा था, जो हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ‘थोट्टप्पन’ के अभिनेता के खिलाफ भादंसं की धारा 509 (किसी महिला की गरिमा को भंग करने के इरादे से अभद्रता या अपशब्द कहना) और 294 (बी) (अश्लील शब्द कहना) और केरल पुलिस अधिनियम की धारा 120 (ओ) (किसी अनजान शख्स को या किसी की इच्छा के विरूद्ध बार-बार फोन कर परेशान करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

शूटिंग के पहले ही दिन राधिका आप्टे ने जड़ा था इस एक्टर को थप्पड़...

south actor vinayakan

अधिकारी ने बताया कि महिला ने कोट्टायम में शिकायत दर्ज करायी थी, हालांकि घटना कलपेट्टा से संबंधित होने के कारण मामला यहां के पुलिस थाना को सौंप दिया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें