तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ थाने में दर्ज कराई शिकायत, कोरियोग्राफर का नाम भी शामिल

आरोप है कि 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के साथ छेड़छाड़ की थी.  

तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ थाने में दर्ज कराई शिकायत, कोरियोग्राफर का नाम भी शामिल
दत्ता ने 10 वर्ष पुरानी घटना का खुलासा किया और साफतौर पर पाटेकर का नाम लिया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर एक्टर नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है. हालांकि शिकायत में तनुश्री ने उन पर क्या-क्या आरोप लगाए हैं उसका ब्यौरा अभी सामने नहीं आ पाया है. पाटेकर और आचार्य पर 2008 में एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का उत्पीड़न करने का आरोप है.

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक टीवी इंटरव्यू में दत्ता ने आरोप लगाते हुए कहा, ''10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया था. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि नाना अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पाटेकर को फिल्मकार और कोरियोग्राफर का मौन समर्थन था.

तनुश्री ने मीडिया को दिए बयानों में आरोप लगाया था कि जब इस घटना के बाद उन्होंने फिल्म ठुकरा दी तो पाटेकर ने मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) के समर्थकों को बुलाकर उन पर हमला करवा दिया था. यही नहीं उन्होंने राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की आईएसआईएस और अलकायदा जैसे आतंकवादी संगठनों से तुलना कर दी.

सवालों पर भड़के नाना पाटेकर
उधर, नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों से जुड़े सवालों पर कुछ कहने से इनकार कर दिया. मीडियाकर्मियों ने इस मुद्दे पर जब उनसे जवाब का आग्रह किया तो नाना ने माइकों को एक तरफ किनारे धकेल दिया. वहीं, एक अन्य वीडियो में अपनी गाड़ी में बैठने से पहले नाना ने कहा कि 'मैं पहले ही जवाब दे चुका हूं..जो झूठ है, वह झूठ है'. राजस्थान में नाना एक फिल्म की शूटिंग के लिए ठहरे हुए थे. वह इस मुद्दे पर एक-दो दिन के भीतर मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं.

गौरतलब है कि इस मामले में तनुश्री का साथ देने वालों की लिस्ट में लगातार नए-नए नाम शामिल हो रहे हैं. अब तक काजोल, कंगना रनौत, फरहान अख्तर, हंसल मेहता, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन और सोनम कपूर समेत कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां सामने आई हैं. यह भी पढ़ें- MNS ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ दर्ज कराया मानहानी का मामला

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें