close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्ट्रेस से मिलने के लिए फैन ने लुटाए 60 लाख रुपए, बाद में पता लगा हुआ धोखा!

ऐसा मामला सामने आया है जहां एक फैन ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से मिलने के लिए 60 लाख का नुकसान सहा और धोखाधड़ी का शिकार हो गया...

एक्ट्रेस से मिलने के लिए फैन ने लुटाए 60 लाख रुपए, बाद में पता लगा हुआ धोखा!
पहले इस गैंग ने शख्स से पहले पचास हजार रुपये लिए, फोटो साभार: twitter@kajalAggarwal

नई दिल्ली: इंडियंस के लिए सिनेसितारों के लिए दीवानगी की खबरें हम आए दिन पढ़ते हैं. लोग अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए न जाने क्या-क्या कर गुजरते हैं. लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक फैन ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से मिलने के लिए 60 लाख का नुकसान सहा और धोखाधड़ी का शिकार हो गया.  

साउथ इंडियन सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के रामानाथपुरम निवासी एक फैन के साथ यह घटना घटित हुई. हुआ यूं कि यह फैन अपने फेवरेट स्टार से मुलाकात करना चाहता था. उसकी इस कमजोरी को जानकर किसी ने उसे काजल अग्रवाल से मिलाने का दावा कर उससे करीब 60 लाख रूपये की धोखादड़ी कर दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 @vishalcharanmakeuphair @suzaneemmanuel @abhitabhkame

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार इस फैन ने मुलाकात के लिए इंटरनेट पर सर्चिंग की जहां एक वेबसाइट पर काजल अग्रवाल से मिलाने का दावा किया जा रहा था. यह दावा देखकर शख्स इन जालसाजों के चंगुल में फंस गया. बता दें कि यह साइट किसी गैंग के द्वारा संचालित है, जो काजल से मिलवाने के नाम पर लोगों से ठगी करता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@nkdivya @divya.naik25 @arpithakrishnappa @anjaliv_makeup @sharan_gc

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

पहले लिए 50 हजार
पहले इस गैंग ने शख्स से पहले पचास हजार रुपये लिए, फिर कहा कि आप के मिलने के चांस बढ़ गए हैं जिसके बाद फिर ऐसा बोल कर कई 50-50 हजार रुपए ऐंठे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Much needed ! #watertherapy #waterbaby #bummingaroundinthepoolthissummer

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

ब्लैकमेल किया
जब उस फैन को शक हुआ कि वह ठगी का शिकार हो रहा है तो उसने विरोध किया. लेकिन इसके बाद वह गैंग उसके पर्सनल डाटा में मौजूद अंतरंग तस्वीरों को लीक करने की धमकी देने लगा और उससे और पैसे लूट लिए.

Kajal Agarwal

अब वह फैन पुलिस के पास पहुंचा है, शख्स की शिकायत के अनुसार उसने 3 किश्तों में इस गैंग को 60 लाख रुपए दिए हैं. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है इस मामले में अब गिरफ्तारियां भी होनी शुरू हो चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें