जब काजोल से अजय देवगन की फेन ने कहा, 'प्लीज मुझे अपना पति दे दो'

काजोल इन दिनों अपनी फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला' को लेकर व्यस्त हैं, लेकिन फैंस से उनका कनेक्शन बना हुआ है

जब काजोल से अजय देवगन की फेन ने कहा, 'प्लीज मुझे अपना पति दे दो'
फाइल फोटो

नई दिल्ली. इस समय जब काजोल अपनी फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला' के प्रमोशन में व्यस्त हैं तो एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन की एक फेन ने कुछ ऐसा कह दिया जो कालोज ने सोचा भी नहीं होगा. अपने दौर के साइलेंट लेडी किलर अजय देवगन आज भी अपनी लेडी फैंस के बीच खासे पसंद किए जाते हैं. इसका अंदाजा हाल ही में हुए एक वाकये से लगाया जा सकता है. अजय की आयशा नाम की एक फैन ने काजोल से कहा कि वह अपने पति को छोड़ दे ताकि वह उससे शादी कर सके. इस बात के जवाब में काजोल ने कहा 'नहीं! बिलकुल नहीं!'.

पति अजय देवगन जन्मदिन पर काजोल को देंगे धमाकेदार गिफ्ट, ला रहे हैं फिल्म का ट्रेलर

काजोल अपनी रिलीज होने जा रही फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला' के प्रमोशन को लेकर एक वेबसाइट के लिए इंटरव्यू दे रही थी, तभी वहां पास खड़ी एक लड़की ने यह सवाल दाग दिया. इस पर काजोन ने अपनी बात को पहले तो सीधे मना करते हुए शुरु किया. फिर कहा, 'वह फेवलिस है और अच्छे पैसे कमा रहा है, मुझे लगता है कि मैं खुशनसीब हूं कि वह मेरे साथ. इसलिए मुझे यह डील करने की जरूरत नहीं है, मैं उसे बिलकुल नहीं छोड़ रही, माफ कीजिए.'

बता दें कि काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला'  में तब्बू की फिल्म विजयपथ का गाना 'रुक रुक रुक' का रीमिक्स है. इस गाने को सुनकर तब्बू ने कहा, 'यह वास्तव में अच्छा और मीठा है। इस गाने में काजोल इतनी क्यूट लग रही हैं जैसे यह ट्रेक उनके लिए ही बना है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस गाने को ज्यादा छेड़ा नहीं गया, इसकी आत्मा वही है बस नए रंग-रूप में गाना सुनकर मजा आ रहा है. यह गाना इस तरह से रीमिक्स किया गया है कि यह अब भी एक दम यंग है इस गाने को काजोल ने बूढ़ा नहीं होने दिया.' यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में काजोल एक ऐसी मां की भूमिका में हैं जो सिंगर बनना चाहती है. इस फिल्म में नेहा धूपिया भी नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें