close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मियामी में शूट होने वाली पहली बॉलीवुड एक्शन फिल्म बनी 'ए जेंटलमैन'

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की आने वाली फिल्म 'ए जेंटलमैन' मियामी में शूट की जाने वाली पहली एकश्न फिल्म है. 

मियामी में शूट होने वाली पहली बॉलीवुड एक्शन फिल्म बनी 'ए जेंटलमैन'
मियामी में शूट होने वाली पहली भारतीय एक्शन फिल्म (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की आने वाली फिल्म 'ए जेंटलमैन' मियामी में शूट की जाने वाली पहली एकश्न फिल्म है. हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग और भी बहुत सी जगह हुई है लेकिन इसके कई सीन्स मियामी में शूट किए गए हैं जिनमें बहुत से एक्शन सीन्स शामिल हैं. अगर हम फिल्म के ट्रेलर की ही बात करें तो इसमें भी खूबसूरत नजारों के बीच जहां एक तरफ कार दौड़ती दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी ओर गोलीबारी हो रही है. इससे साफ है कि फिल्म में एक्शन काफी जबरदस्त है.

बता दें कि, मियामी में कई सारी हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हुई है और इस बार बॉलीवुड की फिल्म 'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' की शूटिंग भी मियामी में की गई है. साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म को कारगार मनोरंजक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. इस फिल्म में खूबसूरत नजारे, धमाकेदार एक्शन और हर तरह का मनोरंजन मौजूद है.

फिल्म का यह गाना हुआ हिट

ट्रेलर के साथ ही फिल्म के दो गाने भी जारी किए गए हैं, जिसमे से पहला गाना 'डिस्को डिस्को' को लोगों ने काफी पसंद किया है और यह हिट नंबर साबित हो रहा है. यह गाना डिस्को थीम पर आधारित है और सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नाडीज के डांस ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं. जैकलिन फर्नाडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ दिखने वाली जोड़ी में शुमार हो गई है. 'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' ने अपने ट्रेलर से काफी प्रशंसा बटोरी है. राज निदीमोरू और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है.