'अ जेंटलमैन' V/S 'बाबूमोशाय बंदूकबाज': कौन किस पर पड़ रहा भारी

दोनों ही फिल्में पूरी तरह से अलग है. दोनों की कहानी में भी काफी अंतर है और फिल्म के बजट में भी. अगर फिल्म की कहानी और एक्टिंग की बात की जाए तो 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने कहानी और एक्टिंग के मामले में भी 'अ जेंटलमैन' को पीछे छोड़ दिया है.

'अ जेंटलमैन' V/S 'बाबूमोशाय बंदूकबाज': कौन किस पर पड़ रहा भारी
पहले दिन का कलेक्शन आया सामने (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' और 'अ जेंटलमैन' का फर्स्ट डे कलैक्शन सामने आ गया है. पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, सिद्धार्थ की फिल्म 'अ जेंटलमैन' का बजट 40 से 45 करोड़ का है और पहले दिन इसकी कमाई 4.04 करोड़ रही. वहीं 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का बजट 5 करोड़ का है और फिल्म ने पहले दिन 2.05 करोड़ का कारोबार कर लिया है. यहां देखें एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट.

यह भी पढ़ें: राम रहीम केस पर ट्वीट कर फंसे सिद्धार्थ, लोगों ने दी TWEET डिलीट करने की नसीहत

हालांकि, दोनों ही फिल्में पूरी तरह से अलग है. दोनों की कहानी में भी काफी अंतर है और फिल्म के बजट में भी. अगर फिल्म की कहानी और एक्टिंग की बात की जाए तो 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने कहानी और एक्टिंग के मामले में भी 'अ जेंटलमैन' को पीछे छोड़ दिया है. नवाज की फिल्म एक ओर देसी टच की है तो वहीं सिद्धार्थ की फिल्म देश-विदेश में रची-बसी फिल्म है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें