ट्रोल ने इस एक्ट्रेस को बताया नौकरानी से भी बुरा, सोशल मीडिया पर कही भद्दी बातें
Advertisement

ट्रोल ने इस एक्ट्रेस को बताया नौकरानी से भी बुरा, सोशल मीडिया पर कही भद्दी बातें

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को हाल ही में एक शख्स ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया. उस शख्स ने एक्ट्रेस की तुलना अपनी नौकरानी से कर डाली. स्वरा भी चुप नहीं रहीं और उन्होंने भी कायदे से जवाब दे दिया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने विचारों को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं लेकिन कभी-कभार वो इसी के चलते वो ट्रोलिंग की भी शिकार हो जाती हैं. हाल ही में एक शख्स ने तो उन्हें उनके साड़ी वाले लुक पर ही ट्रोल कर दिया और दिखने में अपनी नौकरानी से भी बुरा बता दिया. 

  1. स्वरा भास्कर फिर हुईं ट्रोल
  2. एक शख्स ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल
  3. बताया नौकरानी से भी बुरा

नौकरानी से की तुलना

एक्ट्रेस को अक्सर बेबाक अपनी राय रखते हुए देखा गया है. इतना ही नहीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपनी फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर फैंस के बीच साझा करती रहती हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपनी एक फोटो इंटरनेट पर पोस्ट की थी. इस फोटो में स्वरा साड़ी में दिखाई दी थीं. स्वरा की इस फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने उनकी तुलना एक नौकरानी से कर डाली है.

स्वरा ने दिया जवाब

यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरी नौकरानी साड़ी में आपसे बहुत सुंदर दिखती है. आपसे बहुत ही ज्यादा सुशील भी है.' यूजर के इस कमेंट का जवाब देते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा, 'मुझे यकीन है कि आपकी घरेलू सहायिका सुंदर है. मुझे उम्मीद है कि आप उसके काम और उसकी गरिमा का सम्मान करेंगे और उसके बदतमीजी से व्यवहार नहीं करते होंगे.'

 

 

शेयर की थी फोटो

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने बुधवार को साड़ी में फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'एक साड़ी, एक पार्क, एक बॉक्स और एक किताब आपको शांति दिला सकती है. ये सब चीजें खुशियां देती हैं.' इससे पहले भी स्वरा भास्कर आर्यन खान को सपोर्ट करने के चक्कर में ट्रोल हुई थीं.

यह भी पढ़ें- पति ने दुनिया को बताया बिपाशा का बाथरूम सीक्रेट, ये वीडियो हो रहा जमकर वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news