Salman Khan के साथ जबरन सेल्फी ले रहा था शख्स, भाईजान ने गुस्से में किया ये काम
Advertisement

Salman Khan के साथ जबरन सेल्फी ले रहा था शख्स, भाईजान ने गुस्से में किया ये काम

Salman Khan का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ता है और फिर भाईजान का गुस्सा आ जाता है.

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान अपने एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं. उनका गुस्सा कितना भयंकर है यह बताने की जरूरत नहीं है. बीते समय में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जब सलमान ने अपना आपा खोकर कुछ ऐसा किया है कि वो सुर्खियों में आ गए. हाल ही में एक बार फिर Salman Khan का गुस्सा देखने को मिली जब एक फैन उनके साथ जबरन सेल्फी लेना चाहता था. 

  1. सलमान संग सेल्फी लेना चाह रहा था फैन
  2. सलमान ने गुस्से में किया मना
  3. वीडियो हुआ वायरल

जबरन सेल्फी ले रहा था फैन

सलमान खान (Salman Khan) की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते है. वो जहां जाते हैं लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है और उनके साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए बल भर कोशिश करते हैं. ऐसी ही हरकत एक फैन हाल ही में करता नजर आया और गुस्से में सलमान खान (Salman Khan) ने उसे आगे जाने के लिए कहा लेकिन वो नहीं माना. सलमान खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

 

सलमान ने दूर जाने को कहा

सलमान खान (Salman Khan) का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सेल्फी लेने आए एक फैन को गुस्से से झटकते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपनी कार के पास खड़े हैं और उनके आस-पास लोग हैं. जब एक फैन सलमान खान (Salman Khan) के पास आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है तो वे उसे हाथ से इशारा कर उनसे दूर जाने को कहते हैं. इस दौरान सलमान का एटीट्यूड देखने लायक है.

सलमान की फिल्में

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म अंतिम में नजर आने वाले हैं. अंतिम में वह एक बार फिर पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने जा रहे हैं. अंतिम में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा आयुष शर्मा हैं. इसके अलावा वो एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 की तीसरी सीरीज में नजर आने वाले हैं. सलमान (Salman Khan) के खाते में 'किक 2' भी है. इसके अलावा भी कई फिल्में सलमान खान के खाते में हैं. 

यह भी पढ़ें- तैयार होते समय कपिल शर्मा की निकली चीख, चंदू चायवाले ने भी तुरंत दे दी गाली

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news