आलिया के लिए महेश भट्ट का मैसेज- 'खुद को बेहतर बनाने की आदी हो जाओ...'
Advertisement

आलिया के लिए महेश भट्ट का मैसेज- 'खुद को बेहतर बनाने की आदी हो जाओ...'

फिल्म 'राजी' में आलिया के अभिनय की हो रही तारीफ से खुश महेश भट्ट ने ट्वीट किया.

आलिया भट्ट की 'राजी' 2018 की टॉप 5 फिल्मों में शामिल हो गई है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के परवान चढ़ते करियर और बुलंदियों पर पहुंचने से उनके पिता महेश भट्ट को उन पर बहुत गर्व है. फिल्म 'राजी' में आलिया के अभिनय की हो रही तारीफ से खुश महेश भट्ट ने सोमवार को ट्वीट किया, "आलिया, मेरी बेटी तुम ऊंची से ऊंची उड़ान भर रही हो. खुद को बेहतर बनाने की आदी हो जाओ... प्यार." 

महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया ने 'राजी' में एक ऐसी कश्मीरी लड़की की भूमिका निभाई है, जो अपने देश की सुरक्षा के लिए जासूसी करने के मकसद से एक पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी से शादी करती है. इस फिल्म में आलिया ने पहली बार अपनी मां सोनी राजदान के साथ काम किया है. 

टॉप 5 फिल्मों में शामिल हुई 'राजी'
बता दें, आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'राजी' को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने एक जासूस की भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है और फिल्म में आलिया की एक्टिंग को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. जिसके बाद फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही अपने नाम एक रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आलिया भट्ट की 'राजी' 2018 की टॉप 5 फिल्मों में शामिल हो गई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news