48 बरस के हुए ए आर रहमान, परिवार के साथ मनाया जन्मदिन

ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान 48 साल के हो गए हैं। यह खास दिन उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताया। उन्होंने चेन्नई में कैंसर पीड़ित अपने एक प्रशंसक से मुलाकात भी की और फेसबुक पर प्रशंसकों के साथ लाइव चैट में भी हिस्सा लिया।

48 बरस के हुए ए आर रहमान, परिवार के साथ मनाया जन्मदिन

चेन्नई: ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान 48 साल के हो गए हैं। यह खास दिन उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताया। उन्होंने चेन्नई में कैंसर पीड़ित अपने एक प्रशंसक से मुलाकात भी की और फेसबुक पर प्रशंसकों के साथ लाइव चैट में भी हिस्सा लिया।

संगीतकार रहमान मंगलवार को 48 साल के हो गए। रहमान के एक करीबी सूत्र ने बताया, उन्होंने अपना जन्मदिन परिवार के साथ मनाया। वह जन्मदिन पर भव्य या शानदार दावत करने के कायल नहीं हैं। उन्होंने दिन की शुरुआत अपनी मां का आशीर्वाद लेकर की और उसके बाद शहर के एक निजी अस्पताल में कैंसर पीड़ित प्रशंसक से मुलाकात की।

सूत्र ने बताया, उन्हें (रहमान) को अपने जन्मदिन पर भी काम करना अच्छा लगता है। उन्होंने जन्मदिन पर स्टूडियो में भी कुछ समय बिताया। शाम में उन्होंने फेसबुक पर अपने प्रशंसकों से बात की। कहा जा रहा है कि रहमान अपने जन्मदिन से एक दिन पहले सोमवार को सपरिवार अजमेर यात्रा से लौटे थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.