Lisa Haydon के बच्चों को श्राप देने चला था यूजर, एक्ट्रेस के एक शब्द ने कर दी बोलती बंद
Advertisement

Lisa Haydon के बच्चों को श्राप देने चला था यूजर, एक्ट्रेस के एक शब्द ने कर दी बोलती बंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) हाल ही में तीसरी बार मां बनी हैं. एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन वो अपनी दुनिया से फैंस को रूबरू करवाती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की, जिस पर एक यूजर ने अभद्र टिप्पणी कर दी, एक्ट्रेस ने भी उस यूजर को अच्छा जवाब दिया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: लीजा हेडन (Lisa Haydon) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रही हैं. लेकिन जब से उन्होंने शादी की है, मनोरंजन की दुनिया से दूरी बना ली है. लीजा हाल ही में तीसरे बच्चे की मां बनी हैं और वो अपना मदरहुड अच्छे से इंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिस पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. 

  1. लीजा हेडन के बच्चों पर की अभद्र टिप्पणी
  2. एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
  3. वायरल हुआ लीजा का रिएक्शन

लीजा को किया जाता है ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन (Lisa Haydon) अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरों को लेकर तो चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही उन्हें कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ जाता है. अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी लीजा को खूब ट्रोल किया गया था. कुछ यूजर्स का कहना था कि मैडम को शायद प्रेग्नेंट रहना ही पसंद है, जिसका जवाब लीजा ने बखूबी दिया था. अब सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स ने लीजा के बच्चों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की और उन्हें खूब ट्रोल किया. इस पर लीजा ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और ट्रोलर की बोलती बंद कर दी. 

बच्चो पर की अभद्र टिप्पणी

हाल ही में (Lisa Haydon) ने सोशल मीडिया पर एक फेस क्रीम का प्रमोशन करते हुए एक तस्वीर साझा की. इस पोस्ट पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली. कुछ का कहना था कि वो इस प्रोडक्ट को जरूर इस्तेमाल करेंगे वहीं कुछ ने लीजा और उनके बच्चों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'लीजा हेडन लोगों की जिंदगी बर्बाद मत करो, इस तरह के कैमिकल्स बेचना बंद करो नहीं तो आपके फैंस आपके बच्चों को श्राप देंगे.' यूजर के इस कमेंट पर लीजा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

fallback

लीजा ने दिया करारा जवाब

लीजा (Lisa Haydon) ने भी देर ना करते हुए यूजर के कमेंट पर अपना जवाब दिया. लीजा ने इस यूजर को कुछ भला- बुरा ना कहते हुए एक शब्द में केवल Wow ही लिखा. लीजा का ये एक शब्द ही यूजर की बोलती बंद करने के लिए काफी है. 

लीजा की फिल्में

गौरतलब है कि लीजा हेडन (Lisa Haydon Movies) ने फिल्म 'आइशा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वो 'हाउसफुल 3', 'द शौकीन्स', रास्कल्स, 'क्वीन', 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आया ये बड़ा फिल्ममेकर, सेलेब्स को सुनाई खूब खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news