डेब्यू से पहले ही ऑस्कर लेने पहुंची अंकिता लोखंडे! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

डेब्यू से पहले ही ऑस्कर लेने पहुंची अंकिता लोखंडे! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

अंकिता ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया और इस फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट के दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

डेब्यू से पहले ही ऑस्कर लेने पहुंची अंकिता लोखंडे! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

नई दिल्ली: टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय जल्द ही बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं और दोनों ही अपनी-अपनी डेब्यु फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. एक ओर जहां मौनी फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू करने वाली हैं तो वहीं अंकिता भी फिल्म 'मणिकर्णिका' से बड़े पर्दे से जुड़ने जा रही हैं. इस फिल्म में अंकिता, कंगना रनौत के साथ नजर आएंगी. फिल्म के रिलीज होने से पहले अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में अंकिता ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया और इस फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट के दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट के दौरान अंकिता सिलवर कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और फोटोशूट के दौरान वह जमकर मस्ती करती हुई भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कोई अंकिता से सवाल करता है कि आप ऑस्कर की तैयारी कर रही हैं तो इस पर अंकिता ने कहा कि हां. यहां देखें वीडियो-

 

Queen of smile  ・・・ #AnkitaLokhande #LokhandeAnkita #ASL

A post shared by Ankita Lokhande FAN (@ankitastunning) on

गौरतलब है कि मणिकर्णिका में कंगना रनौत लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं अंकिता झलकारी बाई के किरदार में दिखेंगी. झलकारी बाई, रानी लक्ष्मीबाई जैसी ही दिखती थीं और उनकी करीबी थी. इस वजह से फिल्म में अंकिता का किरदार भी अहम है. इस फिल्म के लिए अंकिता ने भी घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखी है. फिल्म में अंकिता और कंगना के अलावा सोनू सूद भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news