तारा सुतारिया और आदर जैन ने सोशल मीडिया पर यूं कबूल किया रिश्ता

आदर और तारा के बीच रिलेशनशिप की चर्चा को ओर बल मिला जब तारा को आदर के बड़े भाई अरमान जैन की सगाई में साथ देखा गया था. दोनों ने एक-दूसरे से गले मिलकर अभिवादन किया था.

तारा सुतारिया और आदर जैन ने सोशल मीडिया पर यूं कबूल किया रिश्ता
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई : करीना कपूर और रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन (Aadar Jain) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के बीच रिलेशनशिप की काफी समय से चर्चाएं हैं. इन दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया, लेकिन दोनों की ओर से इसे कभी ऑफिशियल नहीं किया गया. इस चर्चा को ओर बल मिला जब तारा को आदर के बड़े भाई अरमान जैन की सगाई में साथ देखा गया था. दोनों ने एक-दूसरे से गले मिलकर अभिवादन किया था.

बच्चन परिवार की ओर से रखी गई दीवाली की पार्टी के अलावा तारा की हालिया फिल्म 'मरजावां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी दोनों साथ नजर आए थे, हालांकि इस बीच दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का ऐलान आधिकारिक रूप से कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#AadarJain #TaraSutaria snapped at #ArmaanJain Roka ceremony in Mumbai last night #instadaily #Sunday #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

तारा और आदर मुंबई में आयोजित हुए आयरिश बैंड 'यू2' के कॉन्सर्ट में शामिल हुए थे. आदर ने इसकी एक झलकी इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, "जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं." उन्होंने अपने इस पोस्ट में तारा को टैग भी किया. इसके जवाब में तारा ने लिखा, "हमेशा तुम्हारे साथ हूं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें