एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया ने कहा- 'मैं अपने ब्रेस्ट से ज्यादा भी कुछ हूं'

इन दिनों अभिनेत्री पूजा बेदी की हाल ही में बालिग हुई बेटी आलिया इब्राहिम की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया काफी ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही हैं। गौर हो कि आलिया ने बीते नवंबर को अपना 18वां जन्मदिन मनाया है।

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया ने कहा- 'मैं अपने ब्रेस्ट से ज्यादा भी कुछ हूं'
तस्वीर के लिए साभार: (YouTube Grab)

नई दिल्ली: इन दिनों अभिनेत्री पूजा बेदी की हाल ही में बालिग हुई बेटी आलिया इब्राहिम की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया काफी ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही हैं। गौर हो कि आलिया ने बीते नवंबर को अपना 18वां जन्मदिन मनाया है।

 

आलिया ने अपनी इन तस्वीरों को इस स्लोगन के साथ पोस्ट किया था कि क्या बॉलीवुड इन्हें देख रहा है। लेकिन यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गईं। आलिया की इन उत्तेजक तस्वीरों पर लोगों ने भद्दे कमेंट किये हैं जिसमें कुछ लोगों ने उनकी तुलना एडल्ट स्टार से कर डाली है।

जिससे आहत आलिया ने अपने ब्लॉग पर कमेंट करनेवालों को करारा जवाब देते हुए कहा है कि 'मैं अपने स्तनों के आगे भी कुछ हूं'। आलिया के ब्लॉग का शीर्षक ही है I Am More Than My Breasts। इस ब्लाग में आलिया ने लिखा है कि स्त्री के स्तन उसे औरत होने का एहसास कराते हैं लेकिन इसका मतलब नहीं कि लोग उस लड़की को सिर्फ उसी वजह से जानें। आलिया ने कहा है कि लोगों को सिर्फ मेरे स्तन ही दिखाए दे रहे हैं।

 

VIDEO देखने के लिए CLICK करें

 

]

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.