Anurag Kashyap की बेटी ने अमेरिकन बॉयफ्रेंड को खिलाए पानी के बताशे, घुमाया शहर

एक यूट्यूब वीडियो में आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने बताया था कि उनका बॉयफ्रेंड शेन भी इस वक्त मुंबई में ही है और दोनों फिलहाल मुंबई में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के घर में ही रह रहे हैं.

Anurag Kashyap की बेटी ने अमेरिकन बॉयफ्रेंड को खिलाए पानी के बताशे, घुमाया शहर
आलिया कश्यप अपने बॉयफ्रेंड के साथ

नई दिल्ली: दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अमेरिका में पढ़ाई करती हैं. हाल ही में वह अपने परिवार के पास मुंबई में वापस लौट आई हैं. आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने लोगों को अपने कमरे का नजाया कराया था.

यूट्यूब में आलिया ने दिखाया नजारा
हाल ही में एक यूट्यूब वीडियो में आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने बताया था कि उनका बॉयफ्रेंड शेन भी इस वक्त मुंबई में ही है और दोनों फिलहाल मुंबई में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के घर में ही रह रहे हैं. आलिया ने शेन की मुंबई विजिट और भारतीय व्यंजनों को चखने के बाद उनका रिएक्शन भी वीडियो में रिकॉर्ड किया. वीडियो में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी बेटी को बॉयफ्रेंड का घर में स्वागत करते दिखाई पड़ रहे हैं.

घर में बने थे सभी व्यंजन
वीडियो में आलिया पहले अपने कमरे का नजारा दिखाती हैं और उसके बाद वह बताती हैं कि किस तरह शेन ने पहली बार भारतीय व्यंजन चखे हैं. आलिया ने बताया कि शेन ने भारत में आकर लेंटिन्स, राइस, पनीर और बाकी डिशेज खाई हैं.

शेन ने खाईं ये मजेदार चीजें
उन्होंने बताया कि ये सभी डिशेज घर में ही बनी हुई थीं और उन्होंने छोले भटूरे, समोसा, भेल पूरी और पानी पूरी भी अपने बॉयफ्रेंड को खिलाई हैं. जहां एक तरफ शेन इन डिशेज का मजा लेते दिखाई दिए वहीं दूसरी तरफ अनुराग आलिया के बॉयफ्रेंड से जैलस दिखाई दिए. अनुराग ने बताया कि उन्हें दुख है कि अपने दिल की हालत के चलते वह अभी ये सब नहीं खा सकते.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने की जबर्दस्त अंदाज में घुड़सवारी, VIDEO ने मचाई धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.