'कलंक' की शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, आलिया भट्ट ने रुलाया करण जौहर को!

नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में करण जौहर ने किया खुलासा

'कलंक' की शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, आलिया भट्ट ने रुलाया करण जौहर को!

नई दिल्ली: फिल्म मेकर करण जौहर वैसे तो काफी जौली मूड में नजर आते हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि करण जौहर की आंखों में आंसू आ गए. उन्हें रुलाने वाला कोई उनका दुश्मन नहीं बल्कि उनकी बेहद खास और मुहबोली बेटी आलिया भट्ट हैं. 

जानकार आपको भी हैरानी हुई होगी, लेकिन हम आपको बता दें कि आलिया और करण में किसी झगड़े के कारण ऐसा नहीं हुआ. करण जौहर का मानना है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कई कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म 'कलंक' में अद्भुत काम किया है और उनका कहना है कि आलिया की प्रस्तुति देखकर वह भावुक हो गए. करण ने कहा, "मैंने 'कलंक' में आलिया का काम देखा और उसे देखकर मैं भावुक हो गया."

आलिया भट्ट ने पूरा किया 'कलंक' का शेड्यूल, अब 'ब्रह्मास्त्र' पर शुरू करेंगी काम

उन्होंने कहा, "फिल्म में आलिया ने जो कुछ किया है, उसका खुलासा नहीं करूंगा, लेकिन उन्होंने फिल्म में कुछ खास किया है. आप जानते हैं कि जब मैं आलिया को देखता हूं तो मुझे लगता है कि अपनी बेटी को परफॉर्म करते देख रहा हूं और क्योंकि मैं उन्हें लेकर भावुक हूं इसलिए अंत में मैं किसी अजीब-सी वजह से रोने लगा. मैंने उसे फोन किया और कहा कि मैं भावुक हो गया, शाबाश."

करण जौहर ने पूर्वोत्तर के लोगों से मांगी माफी, कहा- यह सब मैंने नासमझी में किया

करण ने 'कलंक' में आलिया की प्रस्तुति के बारे में उस वक्त बात की, जब वह 'नो फिल्टर नेहा' के सीजन 3 का हिस्सा बने. बता दें कि इसी शो में करण जौहर ने खुलासा किया कि वह जल्द ही जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर को भी बॉलीवुड में एंट्री कराने वाले हैं.

अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें