आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री को याद दिलाया नोटबंदी पर उनका बयान, कहा जनता नहीं भूली है
Advertisement

आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री को याद दिलाया नोटबंदी पर उनका बयान, कहा जनता नहीं भूली है

आम आदमी पार्टी की ओर से नोटबंदी को ले कर केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला बोला गया है. आरबीआई की ताजा रिपोर्ट के बाद से आम आदमी पार्टी ने एक काटून के जरिए केंद्र सरकार पर हमला बोला है.

आम आदमी पार्टी ने काटून ट्वीट कर किया पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की ओर से नोटबंदी को ले कर केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला बोला गया है. आरबीआई की ताजा रिपोर्ट के बाद से आम आदमी पार्टी ने एक काटून के जरिए केंद्र सरकार पर हमला बोला है. पार्टी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है. जिसमें दिखाया गया है कि प्रधानमंत्री के नोटबंदी के निर्णय के चलते कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. वहीं इस निर्णय से कालेधन पर कोई असर नहीं हुआ.

  1. आम आदमी पार्टी ने काटून ट्वीट कर किया पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला

    पार्टी की ओर से किए गए ट्वीट में पीएम का नोटबंदी पर बयान याद दिलाया गया

    पार्टी की ओर से कहा गया कि नोटबंदी से काले धन पर कोई असर नहीं पड़ा
  2.  

आरबीआई की रिपोर्ट पर मचा घमासान

आरबीआई की सालाना रिपोर्ट में अर्थव्यवस्था में चल रहे नोटों का पूरा लेखा-जोखा दिया है. इस रिपोर्ट के अनुसार नोटबंदी के प्रभाव के चलते कुल 15,310.73 अरब रुपये कीमत के पुराने नोट वापस आए हैं. रिपोर्ट के आने के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री के 50 दिन वाले बयान पर तंज कसा है.

समस्या खत्म न हुई तो सजा देना
आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए काटून के साथ लिखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 50 दिन में अगर सारी समस्या खत्म नहीं हुई तो मुझे सजा देना. पार्टी की ओर से कहा गया कि आप अपने शब्द भूल गये लेकिन जनता को आपके शब्द याद हैं.

महंगाई के लिए भी बोला था केंद्र पर हमला
आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री केंद्र सरकार पर हमले का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. गुरुवार को एक अंग्रेजी अखबार में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर छपी एक खबर पर केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महँगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है. इतनी महँगाई लोगों ने कभी नहीं झेली. भाजपा की केंद्र सरकार इसके लिए दोषी है. केंद्र की ग़लत नीतियों की वजह से इतनी महँगाई है. भाजपा तुरंत प्रभावी कदम उठाकर जनता को राहत दिलाए.

Trending news