कम्युनिस्ट चीन में भी ‘पीके’ बड़ी हिट होगी : राज कुमार हिरानी
Advertisement

कम्युनिस्ट चीन में भी ‘पीके’ बड़ी हिट होगी : राज कुमार हिरानी

आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पीके’ अरबों डॉलर के चीनी बाजार में रिलीज होने को तैयार है, वहीं इसके निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा है कि यह फिल्म कम्युनिस्ट चीन में एक बड़ी सफलता होगी क्योंकि इसका विवादास्पद धार्मिक विषय यहां दर्शकों को पसंद आ सकता है।

कम्युनिस्ट चीन में भी ‘पीके’ बड़ी हिट होगी :  राज कुमार हिरानी

बीजिंग: आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पीके’ अरबों डॉलर के चीनी बाजार में रिलीज होने को तैयार है, वहीं इसके निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा है कि यह फिल्म कम्युनिस्ट चीन में एक बड़ी सफलता होगी क्योंकि इसका विवादास्पद धार्मिक विषय यहां दर्शकों को पसंद आ सकता है।

सभी कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए यहां मौजूद हिरानी ने भारतीय मीडिया को बताया कि अधिकारियों और चीनी फिल्म उद्योग के लोगों ने यहां रिलीज के लिए पीके के निर्माताओं से संपर्क किया है। उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने यह फिल्म देखी है और उन्होंने ‘3 इडियट्स’ की सफलता को लेकर हमें यहां खुद ही न्योता दिया है। वे हमें 3,000 स्क्रीन मुहैया कर रहे हैं।

एक कार्यक्रम के चीनी प्रारूप के रिलीज के लिए एक समझौता हुआ है जिसमें चीन में नियुक्त भारतीय राजदूत अशोक के. कंठ और शीर्ष चीनी फिल्म अधिकारी मौजूद थे। गौरतलब है कि चीन में फिलहाल 34 विदेशी फिल्मों के ही हर साल प्रदर्शन की इजाजत है। इनमें से ज्यादातर फिल्में हॉलीवुड की फिल्में होती हैं। यहां अगले कुछ महीनों में पीके रिलीज होने की उम्मीद है।

Trending news