close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: आमिर खान ने पत्नी के साथ दिया 'श्रमदान', ढाबे में लिया भेलपूरी और गन्ने के जूस का मजा

आमिर खान ने बुधवार को महाराष्ट्र दिवस के मौके पर अपनी पत्नी किरण राव संग राज्य के सतारा जिले के कोरेगांव तालुका में स्वेच्छा से श्रमदान किया. 

Video: आमिर खान ने पत्नी के साथ दिया 'श्रमदान', ढाबे में लिया भेलपूरी और गन्ने के जूस का मजा
आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने बुधवार को महाराष्ट्र दिवस के मौके पर अपनी पत्नी किरण राव संग राज्य के सतारा जिले के कोरेगांव तालुका में स्वेच्छा से श्रमदान किया. उनके साथ जलमित्र भी थे जो आमिर और उनकी गैर-लाभकारी संस्था पानी फाउंडेशन की मदद करने के लिए आगे आए. 

आमिर की ओर से जारी किए गए एक बयान में कहा गया कि लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किए जाने के बाद, आमिर खान एक निश्चित स्थान पर गए और 'श्रमदान' के लिए जमीन को खोदना शुरू कर दिया. इस काम में उन्हें गांववालों का सहयोग भी मिला, जो उनसे प्रेरित हुए और इस गतिविधि में उनके साथ शामिल हुए. 

इस साउथ सुपरस्टार को अपनी प्रेरणा मानते हैं आमिर खान, तारीफ में लिख दी ये बात!

54 वर्षीय इस अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर इस ढाबे की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपनी पत्नी किरण के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की ओर देखकर गन्ने के रस का आनंद उठाते दिख रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में आमिर ने लिखा, 'कल झावादर्जुन गांव में. रास्ते में सबसे अच्छे गन्ने के जूस के लिए रुका.' 

महज पांच घंटे में इस तस्वीर को 96,000 लोगों ने लाइक किया और इस पर कई कमेंट्स भी आए. आमिर और किरण पानी फाउंडेशन के संस्थापक हैं. यह एक गैर-लाभकारी व गैर-सरकारी संस्था है जो महाराष्ट्र में सूखे की रोकथाम और जल प्रबंधन के क्षेत्र में सक्रिय है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें