28 साल बाद इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे शाहरुख-आमिर
Advertisement

28 साल बाद इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे शाहरुख-आमिर

शाहरुख और आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा से पहले सिर्फ एक फिल्म में साथ काम करते नजर आए थे. फिल्म का नाम था 'पहला नशा'. ये साल 1993 में रिलीज हुई थी. पूरे 28 साल बाद एक बार फिर आमिर और शाहरुख एक साथ नजर आएंगे. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से पहले ये खबर सामने आई थी कि शाहरुख खान, आमिर खान की फिल्म की शूटिंग करेंगे. सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए कैमियो शूट कर लिया है. कहा जा रहा है कि शाहरुख के इस सीन को खुद आमिर खान ने निर्देशित किया है. फिलहाल, फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. 

  1. लंबे समय बाद साथ नजर आएंगे शाहरुख और आमिर
  2. रेड चीलिज कर रही फिल्म के वीएफएक्स का काम
  3. लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस पर होगी रिलीज

लंबे समय बाद साथ नजर आएंगे शाहरुख और आमिर
गौर करने वाली बात है कि शाहरुख और आमिर इससे पहले सिर्फ एक फिल्म में साथ काम करते नजर आए थे. फिल्म का नाम था 'पहला नशा'. ये साल 1993 में रिलीज हुई थी. पूरे 28 साल बाद एक बार फिर आमिर और शाहरुख एक साथ नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि शाहरुख ने आमिर की फिल्म के लिए अपना कैमियो दुबई जाने से पहले ही शूट कर लिया था. 

रेड चीलिज कर रही फिल्म के वीएफएक्स का काम
बता दें, लाल सिंह चड्ढा के वीएफएक्स का काम शाहरुख खान की कंपनी रेड चीलिज ही कर रही है. बताया जा रहा है कि शूटिंग के बाद दोनों खान ने काफी वक्त साथ में गुजारा था. 

लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस पर होगी रिलीज
लाल सिंह चड्ढा फिल्म अपने आखिरी दौर में है. फिल्म जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगी. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर पर केस कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के मामले में केस दर्ज किया गया था. 

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden को ये क्या कह दिया? वायरल हुआ ट्वीट

Trending news