आमिर खान ने एक बार फिर की बाढ़ राहत के लिए योगदान की अपील
Advertisement

आमिर खान ने एक बार फिर की बाढ़ राहत के लिए योगदान की अपील

आमिर ने कहा, "प्राकृतिक आपदाओं पर हमारा कोई वश नहीं है, लेकिन हम स्थिति में सुधार के लिए अपना योगदान तो दे ही सकते हैं. मैं हमारे देश के सभी नागरिकों से बिहार के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में योगदान करने की अपील करता हूं,

दिवाली पर रिलीज होगी 'सीक्रेट सुपरस्टार' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बिहार में आई बाढ़ के लिए सोमवार को लोगों से राहत कार्यो में मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान की अपील की. अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए एक प्रचार कार्यक्रम में मौजूद थे. इस कार्यक्रम में आमिर अपनी फिल्म के पहले गाने की रिलीज के लिए पहुंचे थे. फिल्म का यह गाना 'मैं कौन हूं' है. फिल्म की कहानी एक मुस्लिम लड़की की है जो सिंगर बनना चाहती है लेकिन उसके पिता उसके सपने में उसका साथ नहीं देते. 

  1. बिहार में बाढ़ पीड़ितों की सहायत की आमिर ने की अपील.
  2. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम मे पहुंचे थे आमिर.
  3. दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म.

आमिर ने कहा, "प्राकृतिक आपदाओं पर हमारा कोई वश नहीं है, लेकिन हम स्थिति में सुधार के लिए अपना योगदान तो दे ही सकते हैं. मैं हमारे देश के सभी नागरिकों से बिहार के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में योगदान करने की अपील करता हूं, ताकि हमारी सरकार भी स्थिति में सुधार के लिए काम कर सके." 

बता दें कि कुछ वक्त पहले भी आमिर खान ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए अपील की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news