पिता Aamir Khan का वर्कआउट वीडियो देखकर चौंक गईं आइरा, दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म धूम-3 (Dhoom-3) में उन्होंने एक रॉबर का किरदार निभाया था जो अपने जुड़वा भाई के साथ मिलकर करोड़ों की लूट को अंजाम देता है.

पिता Aamir Khan का वर्कआउट वीडियो देखकर चौंक गईं आइरा, दिया ऐसा रिएक्शन
आमिर खान और आइरा खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) अपनी हर फिल्म में चीजों को हकीकत के बेहद करीब ले जाने में यकीन रखते हैं. चाहे फिल्म का कोई सीन हो या फिर उनका किरदार, आउटफिट से लेकर फिजीक तक और इमोशन्स से लेकर सेटअप तक, आमिर खान हर चीज को जीवंत कर देने के लिए जाने जाते हैं.

वायरल हो रहा आमिर का पुराना वीडियो
फिल्म धूम-3 (Dhoom-3) में उन्होंने एक रॉबर का किरदार निभाया था जो अपने जुड़वा भाई के साथ मिलकर करोड़ों की लूट को अंजाम देता है. फिल्म के लिए आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी फिजीक से लेकर एक्सप्रेशन्स तक हर चीज पर जमकर मेहनत की थी. अब धूम-3 (Dhoom-3) के वक्त का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आमिर डंबल्स से वर्कआउट करते दिख रहे हैं.

धूम-3 के लिए आमिर ने की थी ऐसी तैयारी
वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) भारी भरकम डंबल लेकर डिक्लाइन बेंच पर लेटे हुए हैं और वर्कआउट कर रहे हैं. उनके पीछे ही उनके ट्रेनर खडे़ हैं जो कि उनको गाइड कर रहे हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि ये वीडियो अब अचानक से चर्चा में क्यों आ गया है तो आपको बता दें कि इस वीडियो को आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

आइरा को अजीब लगा आमिर का वर्कआउट
इस वीडियो को शेयर करते हुए आइरा खान (Ira Khan) ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- ये किस तरह की कसरत है? जिस वर्कआउट को करने में आमिर खान (Aamir Khan) की चीखें निकल जा रही हैं उसे देखकर उनकी बेटी ने कहा है कि ये किस तरह का वर्कआउट है. जाहिर तौर पर आमिर (Amair Khan) का ये वर्कआउट आइरा को थोड़ा अजीब लगा है. बता दें कि आइरा आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं.

ये पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सैलून पहुंची शमिता, लोगों ने कर दिया ट्रोल  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.