'आप तो अमीर खान के बेटे हो ना?' Ira Khan ने ये जवाब देकर कर दी ट्रोल की बोलती बंद

बॉलीवुड सितारों के बच्चों को अक्सर ही ट्रोल्स से दो-चार होना पड़ता है. कभी उन्हें उनके लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए ट्रोल किया जाता है तो कभी नेपोटिज्म को लेकर उन पर सवाल उठाए जाते हैं.

'आप तो अमीर खान के बेटे हो ना?' Ira Khan ने ये जवाब देकर कर दी ट्रोल की बोलती बंद
इरा खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) को हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की. हालांकि इरा खान ने यूजर को ऐसा करारा जवाब दिया कि सभी फैंस उनके मुरीद हो गए. तो चलिए जानते हैं कि क्या था पूरा मामला. आखिर इस फैन ने इरा खान (Ira Khan) से क्या कहा और स्टारकिड ने उसे किस तरह जवाब दिया.

स्टारकिड्स पर उठते रहे हैं सवाल
बॉलीवुड सितारों के बच्चों को अक्सर ही ट्रोल्स से दो-चार होना पड़ता है. कभी उन्हें उनके लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए ट्रोल किया जाता है तो कभी नेपोटिज्म को लेकर उन पर सवाल उठाए जाते हैं. हाल ही में इरा खान (Ira Khan) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इरा अक्सर अपने फैंस से इंस्टाग्राम के जरिए बातचीत करती रहती हैं.

ट्रोल करने की कोशिश नाकाम
हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ Ask Me Anything सेशन रखा जिसमें उनके ढेरों फैंस ने तमाम दिलचस्प सवाल किए. इन्हीं सवालों के बीच एक सवाल ऐसा भी था जो कि इरा को रास नहीं आया. हालांकि बावजूद इसके उन्होंने इस सवाल का न सिर्फ जवाब दिया बल्कि उसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर भी किया ताकि बाकी के फैंस भी इससे सबक ले सकें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

जब फैन को दिया ये जवाब
दरअसल इस सोशल मीडिया यूजर ने इरा (Ira Khan) से पूछा, 'आप तो अमीर खान सर के बेटे हो ना?' जिसके जवाब में इरा खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'मैं उनकी बेटी हूं. लेकिन ये लिंगबोधक संज्ञा क्यों इस्तेमाल की जाती हैं?' बता दें कि इरा खान (Ira Khan) अपने पिता की तरह फिल्म जगत में काम नहीं करना चाहती हैं. हालांकि बावजूद इसके उन्हें अपने पिता के चलते काफी लोकप्रियता मिली है.

ये भी पढ़ें

Milind Soman का प्लाज्मा लेने से डॉक्टर्स ने किया इंकार, मायूस होकर लौटे घर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.