close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: ट्रोल हो रही हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, लोग बोले- 'स्पाइडर वूमन'

हाल ही में खबर आई थी कि आमिर खान की बेटी इरा खान डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रही हैं. बीते दिनों उनका पहला फोटोशूट भी काफी चर्चा में रहा. लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं...

VIDEO: ट्रोल हो रही हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, लोग बोले- 'स्पाइडर वूमन'
इरा ने ब्लैक ड्रेस पहना है, फोटो साभार: Instagram@ViralBhayani

नई दिल्ली: मिस्टर पफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडो इरा खान ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में खबर आई थी कि इरा खान डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रही हैं. बीते दिनों उनका पहला फोटोशूट भी काफी चर्चा में रहा. लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. वजह से उनका एक लेटेस्ट वीडियो जिसमें वह एक ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.  

कल देर रात सामने आए इस वीडियो में इरा किसी इवेंट में शिरकत करने जाती दिख रही हैं. उनके साथ उनकी एक दोस्त भी है. वीडियो में इरा खान ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और ऐसा लग रहा था मानों वे किसी थ्रिलर लड़की का लुक कैरी किए हुए हों. इस ड्रेस के साथ इरा ने रेड लिपस्टिक और ब्लैक एवेंजर्स शूज भी कैरी किए. अब लोग सोशल मीडिया पर उनके लुक को लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#irakhan snapped today in bandra for an event #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यहां एक कमेंट में कहा गया है कि ऐसा लग रहा है जैसे इरा ने आज अपने घर का सारा काला टेप खत्म कर दिया है. तो एक कमेंट में लिखा है कि ये स्पाइडर वूमन कहां से आ गई. तो कोई सवाल कर रहा है कि पापा के पैसे ऐसी ड्रेस में क्या बहा रही हो. 

लेकिन ऐसा नहीं है यहां पर कुछ लोग इरा की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. जैसे एक कमेंट में लिखा है कि इरा हमेशा मीडिया से मुस्कराकर मिलती हैं यह उनकी अच्छी आदत है. तो कोई उनके भीड़ से अलग होने की आदत की सराहना कर रहा है. 

आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड मिशाल संग किया रोमांटिक डांस, Video हो रहा Viral

बता दें कि इरा खान अपने निर्देशन की शुरुआत थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिड्स मेडिया' के साथ करेंगी. इस साल के अंत तक ग्रीक ट्रेजेडी पर आधारित इस नाटक को चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा. ईरा के करीबी सूत्रों से पता चला है कि वह पहले ही अपने निर्देशन पर काम शुरू कर चुकी है और नाटक का प्रीमियर दिसंबर में होने वाला है. 

मुंबई में नाटक के लिए प्रैक्टिस जल्द ही शुरू की जाएगी. ईरा ने कहा, "कोई विशेष कारण नहीं है कि मैंने थिएटर से शुरू करने का फैसला किया. मुझे थियेटर से प्यार है, यह जादुई है, प्रौद्योगिकी की दुनिया में भी यह अपने शास्त्रीय रूप में है, यह बहुत वास्तविक और भौतिक है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें