...तो बॉलीवुड नहीं, इस प्रोफेशन में करियर बनाएंगी आमिर खान की बेटी इरा
Advertisement

...तो बॉलीवुड नहीं, इस प्रोफेशन में करियर बनाएंगी आमिर खान की बेटी इरा

इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) की बेटी हैं. इरा खान ने बीते साल ही एक प्ले को डायरेक्ट करते हुए अपना डायरोक्टोरियल डेब्यू किया था. 

इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की इरा खान (Ira Khan) अपने करियर के लिए नई-नई चीजें तलाशती रहती है और हाल ही में उन्होंने टैटू (Tattoo Artist) बनाना सीखा है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ टैटू की तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही इरा ने बताया है कि अब उनके पास एक ऑल्टरनेटिव करियर भी है.

  1. आमिर खान की बेटी इरा टैटू आर्टिस्ट बन गई हैं.
  2. इरा ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले टैटू की फोटो शेयर की है.
  3. सोशल मीडिया पर इरा के टैटू की खूब तारीफ हो रही है.

इरा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो और टैटू की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "बकेट लिस्ट आइटम नंबर 5: डन. मैंने अपना पहला टैटू बनाया. शुक्रिया नुपूर शिकरे (Nupur Shikhare) मुझ पर भरोसा करने के लिए और इसे संभव बनाने के लिए. बुरा नहीं है. हैं ना? मुझे लगता है कि अब मेरे पास एक वैकल्पिक करियर भी है."

बता दें कि इरा ने यह टैटू अपने फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिकरे (Nupur Shikhare) के हाथ पर बनाया है. इसके साथ ही ईरा ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह टैटू स्टूडियों में टैटू बनाने की प्रैक्टिस करती दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

What? . . . @nupurshikhare #guesswhat #firsttime #newskill

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

सोशल मीडिया यूजर्स ने की तारीफ
सोशल मीडिया यूजर्स इरा के इस टैलेंट से काफी प्रभावित दिखे और कई लोगों ने इरा की जमकर तारीफ की. फोटो पर एक यूजर ने लिखा "इतना अच्छा", वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "गुड जॉब".

इरा ने एक प्ले को किया था डायरेक्ट
बता दें कि इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) की बेटी हैं, जिनका एक भाई भी है, जिसका नाम जुनैद है. इरा खान ने बीते साल ही एक प्ले को डायरेक्ट करते हुए अपना डायरोक्टोरियल डेब्यू किया था. उन्होंने यूरोपाइड्स मेडेया (Euripide Medea) को डायरेक्ट किया था.

LIVE टीवी

Trending news