नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) भले ही अलग हो गए हैं. लेकिन दोनों को तलाक के बाद भी साथ स्पॉट किया जा रहा है. आमिर और किरण इन दिनों लद्दाख में हैं और वहां से फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं. 


रणबीर से चिढ़े आमिर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर  (Aamir Khan Ex Wife) अपनी एक्स वाइफ किरण राव को लेकर काफी पजेसिव थे और यह बात करण जौहर के शो में पता चली थी. किरण राव ने शो के दौरान कई बार रणबीर कपूर का नाम लिया, जिसे सुन आमिर खान चौंक जाते हैं और वो बोलते हैं कि उन्हें अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से बात करनी होगी.


तलाक के बाद भी साथ


आपको बता दें, अभिनेता आमिर खान और किरण राव (Aamir Khan And Kiran Rao) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने तलाक के बारे में जानकारी दी थी. दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें आमिर, किरण का हाथ थाम कर ये साफ करते दिखाई दिए कि उन दोनों के रिश्ते में कोई दरार नहीं आई है, दोनों अभी भी दोस्त हैं.


आमिर और किरण का वीडियो वायरल


आमिर खान और किरण राव (Aamir Khan And Kiran Rao Video) के तलाक की घोषणा के बाद इन दोनों का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट का है. वीडियो में यह पारंपरिक ड्रेस पहनकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.


यह भी पढ़ें- पाखी देगी घर छोड़कर जाने की धमकी, अजिंक्य और सई को साथ देख आगबबूला होगा विराट


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें