बेटी इरा ने किया ऐसा काम कि इमोशनल हुए आमिर खान, बोले- 'मुझे तुम पर गर्व है'

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने पिता के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं.

बेटी इरा ने किया ऐसा काम कि इमोशनल हुए आमिर खान, बोले- 'मुझे तुम पर गर्व है'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने पिता के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं. आमिर खान (Aamir Khan) को अपनी बेटी इरा खान (Ira Khan) पर बेहद गर्व है जिन्होंने हाल ही में अपने थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया. 

आमिर ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के लिए लिखा, "इरा मुझे तुम पर गर्व है." 'यूरिपिडिस मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदी में से एक है जिसमें आमिर के बेटे जुनैद खान और अभिनेत्री हेजल कीच सहित कई और कलाकार भी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Break a leg @khan.ira Proud of you 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

निर्देशन में अपने इस डेब्यू के बारे में इरा ने पहले आईएएनएस को बताया था, "मैंने पहले किसी फिल्म के बजाय थिएटर को चुना इसके पीछे कोई खास वजह नहीं है. मैं अपनी जिंदगी में ये दोनों ही चीजें करना चाहती हूं. मैंने बैकस्टेज काम किया है, मंच को देखा है तो सोचा कि चलो यही करते हैं."

यूरिपिडिस 'मेडिया' की कहानी मेडिया के इर्द-गिर्द घूमती है जिनके पति जेसन, ग्रीक की राजकुमारी कोरिंथ के लिए उन्हें छोड़कर चले जाते हैं. बदला लेने के लिए वह जेसन की नई बीवी और अपने बच्चे की हत्या कर देती है और तत्पश्चात एक जिंदगी की शुरुआत करने के लिए एथेंस की ओर रवाना होती हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें पढ़ें