आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल नहीं रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ा ऐलान हुआ है.

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
आमिरा खान (File Photo)

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बुरी खबर है. इस फिल्म के लिए अब दर्शकों को अगले साल तक इंतजार करना होगा. मेकर्स ने इस बात का ऐलान कर दिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल पर फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है. आपको बता दें इस साल क्रिसमस के मौके पर 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसके लिए आपको करना होगा एक साल का और लंबा इंतजार.

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अब अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. आपको बता दें फिल्म के मेकर्स नहीं चाहते हैं कि आमिर की इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए, यही वजह है कि 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है.

 

 

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद आमिर खान ने अब फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. आमिर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें वह तुर्की में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को लेकर आमिर ने जहां कोलकाता से लेकर पंजाब, राजस्थान, गुजरात जैसे कई राज्यों में शूटिंग की तो वहीं वो अब विदेश के शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने में लग गए हैं. 

'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म रॉबर्ट जेमेकिस द्वारा निर्देशित 1994 की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' में लीड रोल में हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स नजर आए थे. इस फिल्म ने ऑस्कर के साथ कई सारे अवॉर्ड्स अपने नाम किए ते. 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं, वहीं आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में करीना के साथ आमिर की जोड़ी बनी है. इससे पहले ये 'थ्री इडियट्स' और 'तलाश' जैसी फिल्म में साथ काम कर चुके हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें