आमिर खान का 'सुपरहिट' फॉर्मूला, नई फिल्म में 'पुरानी' हिरोइन नहीं!
Advertisement

आमिर खान का 'सुपरहिट' फॉर्मूला, नई फिल्म में 'पुरानी' हिरोइन नहीं!

फिल्म 'पीके' में अनुष्का शर्मा के साथ काम कर चुके आमिर खान ने अब अनुष्का के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम करने से मना कर दिया है. बता दें कि अनुष्का शर्मा यशराज फिल्म्स के इस प्रोजेक्ट में काम करना चाहतीं थीं लेकिन जब आमिर को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अनुष्का का नाम ही कटवा दिया.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से आमिर ने अनुष्का शर्मा को दिखाया बाहर का रास्ता (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : फिल्म 'पीके' में अनुष्का शर्मा के साथ काम कर चुके आमिर खान ने अब अनुष्का के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम करने से मना कर दिया है. बता दें कि अनुष्का शर्मा यशराज फिल्म्स के इस प्रोजेक्ट में काम करना चाहतीं थीं लेकिन जब आमिर को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अनुष्का का नाम ही कटवा दिया.

बॉलीवुड लाइफ में छपी एक खबर के मुताबिक, आमिर अब किसी भी फिल्म में अपनी पुरानी हीरोइनों को दोहराना नहीं चाहते. अगर आमिर के ट्रैक पर नजर डालें तो अपनी पिछली फिल्मों में उन्होंने अलग-अलग हीरोइनों के साथ काम किया है. शायद इसलिए वो अनुष्का के साथ काम नहीं करना चाहते. सी वजह से धूम 3 में कैटरीना कैफ, पीके में अनुष्का शर्मा और दंगल में साक्षी तंवर देखने को मिली थीं.

अनुष्का शर्मा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का हिस्सा बनना चाहती थीं, लेकिन आमिर उनके साथ दोबारा काम करने के लिए तैयार नहीं हैं। यह सोचना बिल्कुल गलत है कि उनका किसी हिरोइन के साथ कोई इश्यू है। बस वो अपने फॉर्मूला को बरकरार रखना चाहते हैं.
 
बताया जाता है कि आमिर ने पूजा भट्ट के साथ पहले भी ऐसा किया है. पूजा फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में करिश्मा कपूर की जगह काम करने वाली थीं, लेकिन आमिर, पूजा के साथ पहले काम कर चुके थे, इसलिए उन्होंने पूजा को इस फिल्म से निकलवा दिया था.

बता दें कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन भी हैं. यह पहली बार है जब बिग बी और आमिर किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट करेंगे.

Trending news